पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली
पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली

नई दिल्ली/भाषा। पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का रविवार दोपहर निगमबोध घाट में अंतिम संस्कार किया जाएगा। जेटली का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए भाजपा मुख्यालय लाया गया है। यहां पार्टी के नेता और कार्यकर्ता उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। यहां दोपहर एक बजे तक लोग अंतिम दर्शन कर पाएंगे। गृह मंत्री अमित शाह ने भी भाजपा मुख्यालय आकर जेटली को श्रद्धांजलि दी।

अरुण जेटली का पार्थिव शरीर भाजपा मुख्यालय लाते समय काफी तादाद में लोग मौजूद थे। लोगों ने जेटली को नमन किया और उनके सम्मान में नारे लगाए। दिल्ली भाजपा के एक नेता ने बताया कि दोपहर ढाई बजे यमुना नदी के किनारे निगमबोध घाट पर अंतिम संस्कार होगा।

अरुण जेटली का शनिवार दोपहर 12 बजकर सात मिनट पर यहां एम्स में निधन हो गया था। सांस लेने में दिक्कत के बाद उन्हें उन्हें नौ अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में उनके निधन के बाद पार्थिव शरीर को कैलाश कॉलोनी आवास लाया गया जहां राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और विभिन्न दलों के कई नेताओं ने शनिवार को उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की।