प्रियंका चोपड़ा जोनस और राजकुमार राव
प्रियंका चोपड़ा जोनस और राजकुमार राव

मुंबई/भाषा। लेखक अरविंद अडिगा के ‘मैन बुकर पुरस्कार’ विजेता उपन्यास ‘द व्हाइट टाइगर’ पर आधारित फिल्म में प्रियंका चोपड़ा जोनस और राजकुमार राव एकसाथ नजर आएंगे।

नेटफ्लिक्स ने इसकी घोषणा की। नेटफ्लिक्स इसका निर्माण मुकुल देओरा के साथ मिलकर करेगा। वहीं प्रियंका इसकी ‘एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर’ होंगी। रामिन बहरानी इसका निर्देशन करेंगे।

फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ की शूटिंग इस साल के आखिर में भारत में शुरू होगी। प्रियंका ने एक बयान में कहा कि वे रामिन बहरानी के साथ काम करने को काफी उत्साहित हैं। उन्होंने यह किताब पढ़ी है और उसमें कहानी बयां करने का तरीका उन्हें बेहद पसंद आया।

उन्होंने कहा, मैं साल के आखिर में फिल्म की शूटिंग भारत में शुरू होने और राजकुमार के साथ पहली बार काम करने को लेकर उत्साहित हूं। वहीं राजकुमार राव ने कहा, कलाकारों के लिए यह समय बेहद रोमांचक है और मैं इस विश्व स्तरीय प्रोजेक्ट का हिस्सा बन खुश हूं। मैं रामिन के काम का प्रशंसक रहा हूं और नेटफ्लिक्स पर ‘द व्हाइट टाइगर’ देखने को उत्साहित हूं।

निर्देशक रामिन बहरानी ने कहा कि वे करीब एक दशक से अडिगा की किताब पर फिल्म बनाना चाहते थे और अब इसका मौका मिलने पर बेहद प्रसन्न हैं।