मैं किसी के सहारे राजनीति में नहीं आया : हासन

कमल हासन
कमल हासन

रामनाथपुरम/वार्ता। मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) के संस्थापक और अभिनेता कमल हासन ने गुरुवार को कहा कि वह राजनीति में किसी के आश्रय के सहारे नहीं आए हैं। अपने 65वें जन्मदिन के मौके पर तेलिचातानाल्लुर में स्थित एमएनएम स्किल डेवलपमेंट सेंटर में अपने पिता की प्रतिमा का अनावरण करने के दौरान उन्होंने कहा कि उनका परिवार नहीं चाहता था कि वह राजनीति में आए।
हासन ने कहा, कई लोग जानते हैं कि मैं किसी के सहारे राजनीति में नहीं आया हूं। उन्होंने कहा कि नौकरी के अवसर में कमी है और पढ़े-लिखे लोग जो पीएचडी किए हुए हैं वह भी स्वच्छता कर्मी के लिए आवेदन कर रहे हैं। उन्होंने युवाओं से अपील की कि वह रोजगार की तलाश में अन्य शहरों की ओर नहीं जाए और खुद का काम शुरू करें। उन्होंने कहा कि जीवनयापन करने के लिए किए हुए कार्य की हमें सराहना करनी चाहिए।
हासन ने अपने मूल निवास पारामाकुडी में बड़े भाई चारु हासन, पुत्री श्रुति और अक्षरा हासन के साथ अपना जन्मदिन मनाया। उन्होंने साथ ही नीम का पौधा लगाया और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ अपनी पार्टी का झंडा फहराया। गौरतलब है कि हासन का जन्मदिन उनके पिता की पुण्यतिथि के दिन ही होता है।