तृणकां घुसपैठियों को बसाती है, कांग्रेस आपकी संपत्ति ऐसे वोटबैंक को बांटने की बात कर रही है: मोदी

प्रधानमंत्री ने पश्चिम बंगाल के मालदा उत्तर में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

तृणकां घुसपैठियों को बसाती है, कांग्रेस आपकी संपत्ति ऐसे वोटबैंक को बांटने की बात कर रही है: मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस को जोड़े रखने का सबसे बड़ा चुंबक है- तुष्टीकरण

मालदा/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के मालदा उत्तर में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आज देश में दूसरे चरण का मतदान हो रहा है। अब तक की जो खबरें आ रही है, सुबह से ही लोग उत्साह और उमंग के साथ लोकतंत्र का उत्सव मना रहे हैं। जो लोग मतदान के लिए उत्साह से निकल पड़े हैं, मैं उनका बहुत-बहुत अभिनंदन करता हूं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के राज में बंगाल में एक ही चीज चलती- हजारों करोड़ के स्कैम। घोटाले तृणमूल कांग्रेस करती है और भुगतान बंगाल की जनता को करना पड़ता है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि एक समय था, जब बंगाल पूरे देश के विकास का नेतृत्व करता था, लेकिन पहले लेफ्ट वालों ने और फिर तृणमूल कांग्रेस वालों ने बंगाल की इस महानता को चोट पहुंचाई। बंगाल के सम्मान को चूर-चूर कर दिया, विकास पर रोक लगा दी।

प्रधानमंत्री ने कहा कि बंगाल के 50 लाख से ज्यादा किसानों के खाते में पीएम किसान सम्मान निधि के 8 हजार करोड़ रुपए सीधे भेजे गए हैं, लेकिन तृणमूल कांग्रेस सरकार को देखिए, वह आपको लूटने का कोई मौका नहीं छोड़ती।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं केंद्र से बंगाल के विकास के लिए, यहां की सरकार को जो पैसा भेजता हूं, वह तृणमूल कांग्रेस के नेता, मंत्री और तोलाबाज मिलकर खा जाते हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मां-माटी-मानुष की बात कहकर सत्ता में आई तृणमूल कांग्रेस ने सबसे बड़ा विश्वासघात यहां की महिलाओं से ही किया है। जब भाजपा सरकार ने मुस्लिम बहनों को अत्याचार से बचाने के लिए तीन तलाक खत्म किया, तो तृणमूल कांग्रेस ने इसका विरोध किया। संदेशखाली में महिलाओं पर इतने अत्याचार हुए और तृणमूल कांग्रेस सरकार आखिर तक मुख्य आरोपी को बचाती रही।

प्रधानमंत्री ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस को जोड़े रखने का सबसे बड़ा चुंबक है- तुष्टीकरण। तुष्टीकरण के लिए ये दोनों पार्टियां कुछ भी कर सकती हैं। तुष्टीकरण की खातिर ये लोग देशहित में लिए गए हर निर्णय को वापस पलटना चाहते हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस में तुष्टीकरण का कॉम्पिटिशन चल रहा है। तृणमूल सरकार बंगाल में बांग्लादेशी घुसपैठियों को लाकर बसाने का काम करती है। इन घुसपैठियों को आपकी जमीन और खेत पर कब्जा करवाती है और कांग्रेस आपकी संपत्ति ऐसे वोटबैंक को बांटने की बात कर रही है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News