मणिपाल ग्लोबल एजुकेशन सर्विसेज ने 'मेडएस' लॉन्च किया

मेडिकल लर्निंग के लिए एक सुपर ऐप

मणिपाल ग्लोबल एजुकेशन सर्विसेज ने 'मेडएस' लॉन्च किया

मणिपाल मेडएस एंड्रॉइड और आईओएस डिवाइस पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। मणिपाल ग्लोबल एजुकेशन सर्विसेज ने गुरुवार को मेडिकल लर्निंग और मेडिकल पीजी तैयारी के लिए अपनी तरह का पहला सुपर ऐप मणिपाल मेडएस लॉन्च किया, जो नए मोबाइल और क्लाउड फर्स्ट फॉर्मेट में है। 

Dakshin Bharat at Google News
मणिपाल मेडएस अकादमिक और शिक्षार्थी अनुसंधान पर निर्मित व्यापक और परिणाम संचालित संसाधन है। यह एमबीबीएस छात्रों को अपने लर्न प्रॉडक्ट के माध्यम से एक ही मंच पर व्यापक और क्यूरेटेड शिक्षण संसाधन तक पहुंच प्रदान करके कैंपस लर्निंग को पूरा करने में सक्षम बनाता है।

यह अपने प्रेप प्रॉडक्ट के जरिए पीजी उम्मीदवारों के लिए व्यक्तिगत अनुभव प्रदान करता है, जो कुशल, अव्यवस्था मुक्त और तनाव मुक्त है, जिससे मेडिकल छात्रों का जीवन आसान हो जाता है।

मणिपाल मेडएस का अनावरण मणिपाल ग्लोबल एजुकेशन सर्विसेज (एमएजीई) के प्रबंध निदेशक और सीईओ रवि पंचनादान तथा मणिपाल मेडएस की उत्पाद विकास प्रमुख प्रीति फ्रेडरिक की मौजूदगी में किया गया।

मणिपाल एजुकेशन एंड मेडिकल ग्रुप (एमईएमजी) के अध्यक्ष डॉ. रंजन पई ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में, मणिपाल समूह ने कई अग्रणी पहल की हैं, जिन्होंने दुनियाभर में प्रगति का मार्ग प्रशस्त किया है। मणिपाल मेडएस के साथ, हम शिक्षार्थियों को और भी बेहतर डॉक्टर बनने में मदद करके चिकित्सा शिक्षा पर सकारात्मक प्रभाव डालने की इच्छा के साथ नवाचार के लिए अपने जुनून को जोड़ रहे हैं। मुझे एक एमबीबीएस छात्र के सामने आने वाली चुनौतियों की प्रत्यक्ष समझ है और मणिपाल मेडएस छात्रों के लिए एक शिक्षण उत्प्रेरक बनाने का हमारा प्रयास है।

लॉन्च के अवसर पर बोलते हुए, रवि पंचनादान ने टिप्पणी की, मेडएस के साथ हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल तरीके से नवीनतम डिजिटल तकनीक का उपयोग करके शीर्ष स्तरीय चिकित्सा सामग्री प्रदान करने में अपनी 60 साल की विशेषज्ञता को संयोजित किया है।

प्रीति फ्रेडरिक ने कहा, ऐप की नींव शिक्षार्थियों की जरूरतों को समझने में निहित है। हम एमबीबीएस की डिग्री हासिल करने और मेडिकल प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के दौरान आने वाले दबाव को समझते हैं। मेडएस को मेडिकल स्कूल में कदम रखने से लेकर एनईईटी-पीजी परीक्षा देने तक एक निरंतर साथी, दोस्त और मार्गदर्शक बनने के लिए डिज़ाइन और निर्मित किया गया है।

मणिपाल मेडएस एंड्रॉइड और आईओएस डिवाइस पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है।

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download

Latest News

गांदरबल हमला: व्यापक तलाशी अभियान का आगाज, सबूत ढूंढ़ने में जुटे एनआईए के अधिकारी गांदरबल हमला: व्यापक तलाशी अभियान का आगाज, सबूत ढूंढ़ने में जुटे एनआईए के अधिकारी
Photo: NIA
हिज़्बुल्लाह ने इज़राइल के हर्मीस-900 ड्रोन को मार गिराने का दावा किया
ये पूर्व ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोले- 'यूक्रेन युद्ध में मध्यस्थ बनने के लिए भारत के पास है विश्वसनीयता'
जब तक आतंकी हमले बंद न करे पाक, न हो उसके साथ कोई बातचीत: फारूक अब्दुल्ला
उच्चतम न्यायालय ने कर्नाटक को कक्षा 8 से 10 की अर्धवार्षिक परीक्षाओं के परिणाम घोषित करने से रोका
निर्दोष नागरिकों की हत्या करना और हिंसा फैलाना अपराध हैं: प्रियंका वाड्रा
डिजिटल मंच और राष्ट्रीय सुरक्षा