अंजलि हत्याकांड: कर्नाटक के गृह मंत्री ने परिवार को इन्साफ मिलने का भरोसा दिलाया

गृह मंत्री ने लोकसभा चुनाव के बाद परिवार को मुआवजा और एक घर देने का भी आश्वासन दिया है

अंजलि हत्याकांड: कर्नाटक के गृह मंत्री ने परिवार को इन्साफ मिलने का भरोसा दिलाया

Photo: DrGParameshwara FB page

हुब्बली/दक्षिण भारत। कथित तौर पर प्रेम प्रस्ताव ठुकराने पर 20 वर्षीया युवती की चाकू मारकर हत्या किए जाने के कुछ दिनों बाद कर्नाटक के गृहमंत्री जी परमेश्वर सोमवार को उसके घर गए और परिवार को इन्साफ मिलने का भरोसा दिलाया।

अंजलि अंबिगर को 15 मई को यहां वीरपुर ओनी स्थित उसके घर पर कथित तौर पर कई बार चाकू मारा गया था। पुलिस के मुताबिक, घटना के दो दिन बाद 22 वर्षीय आरोपी गिरीश सावंत को दावणगेरे से गिरफ्तार कर लिया गया था।

गंगम्मा अंबिगेर (अंजलि की दादी) ने कहा था कि अंजलि की नृशंस हत्या से व्यथित होकर उसकी बहन यशोदा अंबिगर ने हाल ही में अपनी जिंदगी खत्म करने की कोशिश की थी।

परमेश्वर ने शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की और इन्साफ मिलने का भरोसा दिलाया। गृह मंत्री से मुलाकात के बाद अंजलि की दादी गंगम्मा ने कहा कि उन्होंने मामले में आरोपियों के लिए मौत की सजा पर जोर दिया है।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, गृह मंत्री ने लोकसभा चुनाव के बाद परिवार को मुआवजा और एक घर देने का भी आश्वासन दिया है। हमें सरकार द्वारा इन्साफ का वादा किया गया है। हम चाहते हैं कि आरोपी को फांसी हो। गृह मंत्री ने आश्वासन दिया कि मामले की गहनता से जांच की जाएगी और आरोपी को कानून के मुताबिक सजा दी जाएगी। हमें मंत्री के वादे पर भरोसा है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News