बेंगलूरुः बिग बॉय टॉयज ने नए शोरूम की शुरुआत की

कर्नाटक बाजार से 200 करोड़ रु. के राजस्व का लक्ष्य रखा

बेंगलूरुः बिग बॉय टॉयज ने नए शोरूम की शुरुआत की

Photo: Big Boy Toyz

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। लग्जरी कार क्षेत्र में अग्रणी कंपनी बिग बॉय टॉयज ने अपने पांचवें शोरूम का बेंगलूरु में उद्घाटन किया है। यह विस्तार कर्नाटक में राजस्व वृद्धि को बढ़ावा देने पर ध्यान देने के साथ ब्रांड की डिजिटल सफलता को बढ़ाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।

कंपनी ने बताया कि रिचमंड सर्कल में स्थित नया शोरूम ऑडी, बीएमडब्ल्यू, मर्सिडीज-बेंज, बेंटलेज, रोल्स-रॉयस और पोर्श सहित उच्च-स्तरीय लग्जरी कारों की एक विस्तृत शृंखला उपलब्ध कराता है।

कर्नाटक में पहले ही 100 करोड़ रुपए के मील के पत्थर को पार कर चुके मजबूत डिजिटल व्यवसाय को हासिल करने के बाद इस बाजार से 200 करोड़ राजस्व का लक्ष्य रखा गया है। 

बिग बॉय टॉयज ने बेंगलूरु में समर्पित ग्राहक आधार तैयार किया है, जहां लग्जरी कार प्रेमियों ने निर्बाध लेनदेन के लिए ब्रांड के डिजिटल प्लेटफॉर्म को अपनाया है। नया शोरूम एक व्यापक, व्यक्तिगत लग्जरी कार खरीदने के अनुभव की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए उठाया गया रणनीतिक कदम  है। 

बिग बॉय टॉयज के संस्थापक और प्रबंध निदेशक जतिन आहूजा ने कहा, ‘हम बेंगलूरु में अपनी मौजूदगी का विस्तार करके रोमांचित हैं। हमारा मानना है कि हमारे मूल्य और संबंध-आधारित व्यवहार ही बेहतर गुणवत्ता का आश्वासन हैं। हमारा यह भरोसा एक और शानदार शोरूम के साथ-साथ बेंगलूरु में भी बढ़ रहा है। यह पूरे भारत में हमारा पांचवां स्टोर है और हम कार प्रेमियों को 30 विदेशी ब्रांडों से सर्वश्रेष्ठ लक्जरी कार अनुभव प्रदान करने के लिए तत्पर हैं।’

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

विपक्ष पर मोदी का प्रहार- इस बार तो इन्हें जमानत बचाने के लिए ही बहुत संघर्ष करना पड़ेगा विपक्ष पर मोदी का प्रहार- इस बार तो इन्हें जमानत बचाने के लिए ही बहुत संघर्ष करना पड़ेगा
प्रधानमंत्री ने कहा कि छह दशक के परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण ने उप्र को विकास में पीछे रखा
प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व ने भारत को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया: नड्डा
अगले पांच वर्षों में देश आत्मविश्वास से विकास को नई रफ्तार देगा, यह मोदी की गारंटी: प्रधानमंत्री
मुख्य चुनाव आयुक्त ने तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा शुरू की
तेलंगाना: बीआरएस विधायक नंदिता की सड़क दुर्घटना में मौत; मुख्यमंत्री, केसीआर ने जताया शोक
अमेरिका की इस निजी कंपनी ने चंद्रमा पर पहला वाणिज्यिक अंतरिक्ष यान उतारकर इतिहास रचा
पश्चिम बंगाल: भाजपा प्रतिनिधिमंडल संदेशखाली का दौरा करेगा