प. बंगाल में घुसपैठियों को खुलेआम बंट रहे वोटर कार्ड, आधार कार्ड; ममता बनर्जी चुप बैठी हैं: शाह

अमित शाह ने कोलकाता में भाजपा की प्रतिवाद सभा को संबोधित किया

प. बंगाल में घुसपैठियों को खुलेआम बंट रहे वोटर कार्ड, आधार कार्ड; ममता बनर्जी चुप बैठी हैं: शाह

केंद्रीय गृह मंत्री ने प. बंगाल की तृणमूल सरकार पर लगाए आरोप

कोलकाता/दक्षिण भारत। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को पश्चिम बंगाल के कोलकाता में भाजपा की प्रतिवाद सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सोनार बांग्ला और मां, माटी, मानुष के नारे के साथ कम्युनिस्टों को हटाकर ममता दीदी सत्ता में आईं, लेकिन बंगाल में कोई परिवर्तन नहीं हुआ। आज भी बंगाल में घुसपैठ, तुष्टीकरण, राजनीतिक हिंसा, भ्रष्टाचार हो रहा है। मैं आज आह्वान करने आया हूं, अगर 2026 में यहां भाजपा सरकार बनानी है, तो इसकी नींव 2024 के लोकसभा चुनाव में डालकर मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाइए।

शाह ने कहा कि 27 साल बंगाल में कम्युनिस्टों का शासन रहा, तीसरी बार ममता बनर्जी की सरकार बनी। दोनों ने मिलकर बंगाल को बर्बाद कर दिया। पूरे देश में चुनावी हिंसा सबसे ज्यादा बंगाल में होती है। ममता बनर्जी बंगाल में घुसपैठ को रोक नहीं पाई हैं। प्रदेश में खुलेआम घुसपैठियों को वोटर कार्ड और आधार कार्ड बंट रहे हैं और ममता बनर्जी चुप बैठी हैं।

शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता ने भाजपा को करीब 2.30 करोड़ वोट और 77 सीटों का आशीर्वाद दिया है ... उनका उत्साह साफ बता रहा है कि उन्होंने 2026 में भाजपा सरकार लाने का फैसला कर लिया है।

दीदी (ममता बनर्जी) ने हमारे एक नेता को दूसरी बार विधानसभा से बर्खास्त कर दिया है। दीदी को याद रखना चाहिए कि वे हमारे नेता को बर्खास्त कर सकती हैं, लेकिन बंगाल के लोगों को चुप नहीं करा सकतीं। बंगाल के लोग कह रहे हैं, 'दीदी, आपका समय अब समाप्त हो चुका है।'

शाह ने कहा कि जिस बंगाल में कभी सुबह-सुबह रवींद्र संगीत सुनाई पड़ता था, आज वही बंगाल बम धमाकों से गूंज रहा है। पूरे देश से गरीबी खत्म हो रही है, लेकिन बंगाल में गरीबी कम होने का नाम नहीं ले रही है। भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है।

शाह ने कहा कि मोदी ने पूरे देश से आतंकवाद को समाप्त किया है। कश्मीर से जिस धारा-370 को हटाने के लिए बंगाल के सपूत श्यामाप्रसाद मुखर्जी ने बलिदान दिया था, उस धारा को मोदी ने समाप्त किया। वामपंथी उग्रवाद को समाप्त किया। भारत के तिरंगे को चंद्रयान-3 के माध्यम से चांद पर पहुंचाया। नई संसद बनाई और देश के अर्थतंत्र को 11वें नंबर से 5वें नंबर पर पहुंचाया।

शाह ने कहा कि मोदी बंगाल में कल्याण सुनिश्चित करने के लिए लाखों करोड़ रुपए भेजते हैं, लेकिन बंगाल में 'सिंडिकेट राज' गरीबों तक पैसा नहीं पहुंचने देता। बंगाल घुसपैठ, तुष्टीकरण, राजनीतिक हिंसा और भ्रष्टाचार की चपेट में है।

शाह ने कहा कि 2026 के चुनाव में दो तिहाई बहुमत के साथ बंगाल में भाजपा की सरकार बनेगी, लेकिन इससे पहले 2024 का चुनाव आ रहा है। साल 2019 में आपने 18 सीटें दी थीं। मैं आपसे करबद्ध विनती करने आया हूं कि 2024 में इतनी सीटें दीजिए कि मोदी को शपथ के बाद कहना पड़े कि मैं बंगाल के कारण प्रधानमंत्री बना हूं।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

विपक्ष पर मोदी का प्रहार- इस बार तो इन्हें जमानत बचाने के लिए ही बहुत संघर्ष करना पड़ेगा विपक्ष पर मोदी का प्रहार- इस बार तो इन्हें जमानत बचाने के लिए ही बहुत संघर्ष करना पड़ेगा
प्रधानमंत्री ने कहा कि छह दशक के परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण ने उप्र को विकास में पीछे रखा
प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व ने भारत को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया: नड्डा
अगले पांच वर्षों में देश आत्मविश्वास से विकास को नई रफ्तार देगा, यह मोदी की गारंटी: प्रधानमंत्री
मुख्य चुनाव आयुक्त ने तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा शुरू की
तेलंगाना: बीआरएस विधायक नंदिता की सड़क दुर्घटना में मौत; मुख्यमंत्री, केसीआर ने जताया शोक
अमेरिका की इस निजी कंपनी ने चंद्रमा पर पहला वाणिज्यिक अंतरिक्ष यान उतारकर इतिहास रचा
पश्चिम बंगाल: भाजपा प्रतिनिधिमंडल संदेशखाली का दौरा करेगा