ईश्वरप्पा का आरोप- संतोष की मौत के पीछे 'साजिश' है

ईश्वरप्पा का आरोप- संतोष की मौत के पीछे 'साजिश' है

ईश्वरप्पा ने कहा कि पुलिस को केवल एक वॉट्सऐप मैसेज मिला है


शिवमोग्गा/दक्षिण भारत। कर्नाटक के ग्रामीण विकास एवं पंचायत राज मंत्री केएस ईश्वरप्पा ने बुधवार को अपने पद से इस्तीफा देने से इनकार किया। उन्होंने कहा, 'इस्तीफे का कोई सवाल ही नहीं है।' ईश्वरप्पा ने आरोप लगाया कि संतोष की मौत के पीछे 'साजिश' है। उन्होंने कहा, 'मैंने मुख्यमंत्री से व्यापक जांच कराने को कहा है।'

ईश्वरप्पा ने कहा कि पुलिस को केवल एक वॉट्सऐप मैसेज मिला है। घटनास्थल से कोई पत्र नहीं मिला है। उन्होंने कहा, 'संतोष ने पत्र नहीं लिखा है। यह मैसेज वॉट्सऐप पर टाइप किया गया था। इसमें कोई लिखावट नहीं है, कोई हस्ताक्षर नहीं है।

उन्होंने कांग्रेस पर बिना आधार के उनका इस्तीफा मांगने का भी आरोप लगाया। मंत्री ने कहा, कार्य आदेश जारी करना पड़ता है, कोई भी सरकारी कार्य करने से पहले अनुमोदन लेना पड़ता है। प्रक्रिया का पालन किए बिना किए गए कार्यों के लिए भुगतान कैसे किया जा सकता है?

मंत्री ने कहा कि उन्होंने संतोष और एक निजी टीवी चैनल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। उन्होंने कहा, अदालत ने उन्हें इस संबंध में नोटिस दिया था।

उन्होंने कहा कि हो सकता है कि संतोष ने अदालती मामले के नतीजों के डर से अपनी जान ले ली हो।

बता दें कि ईश्वरप्पा पर ठेके के लिए 40 फीसदी कमीशन मांगने का आरोप लगाने वाले ठेकेदार संतोष पाटिल मंगलवार सुबह उडुपी के एक होटल में मृत पाए गए थे।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List