कांग्रेस ने भारत को दुनिया के सामने कमजोर राष्ट्र के रूप में पेश किया था: मोदी

प्रधानमंत्री ने केरल के अलाथुर में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

कांग्रेस ने भारत को दुनिया के सामने कमजोर राष्ट्र के रूप में पेश किया था: मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि आने वाला चुनाव भारत के उज्ज्वल भविष्य के निर्माण के लिए है

अलाथुर/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को केरल के अलाथुर में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज आप सभी को यहां देखकर मुझे खुशी हो रही है। यह सकारात्मक माहौल एक नई ऊर्जा का संचार कर रहा है। यही ऊर्जा विकसित भारत के निर्माण के संकल्प को मजबूत कर रही है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आपकी ख़ुशी और उत्साह इस बात का प्रतीक है कि यह नया साल नई शुरुआत लेकर आया है। यह नया साल केरल के विकास के लिए है। यह नया साल केरल में नई राजनीति की शुरुआत का है। अब केरल संसद तक अपनी 'मजबूत आवाज' भेजेगा।

प्रधानमंत्री ने कहा कि विशेष रूप से, आयुष्मान भारत योजना के तहत 73 लाख से अधिक लाभार्थी केरल से हैं। अब भाजपा ने ऐलान किया है कि 70 साल से ज्यादा उम्र वालों को भी आयुष्मान योजना के तहत मुफ्त इलाज मिलेगा।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि भाजपा ने विशु के शुभ अवसर पर अपना संकल्प पत्र लॉन्च किया। हमारा संकल्प पत्र भारत के विकास का संकल्प पत्र है। हमारा संकल्प पत्र मोदी की गारंटी का प्रतीक है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि हम केरल के समग्र विकास के लिए अथक प्रयास करते रहेंगे। अगले 5 वर्षों में, हम यह सुनिश्चित करेंगे कि केरल की महान विरासत वैश्विक मानचित्र पर चमके। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि केरल को बेहतरीन कनेक्टिविटी मिले। हम एक्सप्रेसवे और हाईवे बनाकर बुनियादी ढांचे को मजबूत करेंगे। हम केरल में हाई-स्पीड वंदे भारत ट्रेनों का एक बड़ा नेटवर्क भी स्थापित करेंगे।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आने वाला चुनाव भारत के उज्ज्वल भविष्य के निर्माण के लिए है। केरल के लोगों ने देखा है कि पिछले 10 वर्षों में राजग सरकार के तहत वैश्विक मंचों पर भारत का कद कैसे बढ़ा है। कांग्रेस ने भारत को दुनिया के सामने एक कमजोर राष्ट्र के रूप में पेश किया था, लेकिन हमने भारत को पहले से कहीं अधिक मजबूत बनाया है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि एलडीएफ-यूडीएफ केरल की स्थिति खराब कर रहे हैं। ये पार्टियां केंद्र सरकार द्वारा आवंटित धन का दुरुपयोग करके केरल के विकास के मार्ग में बाधा डालती हैं। पश्चिम बंगाल से लेकर केरल तक, सभी वामपंथी सरकारों का एक ही चरित्र है - कुछ भी नहीं बचा और कुछ भी सही नहीं! इसका मतलब यह है कि जहां भी वामपंथी शासन करते हैं, वहां कुछ भी 'पीछे नहीं छोड़ा' जाता और कुछ भी 'किया गया सही' नहीं होता है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज केरल में राजनीतिक हत्याएं बड़े पैमाने पर बढ़ रही हैं। कॉलेज परिसर असामाजिक गतिविधियों के केंद्र बन गए हैं। सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वालों को सरकारी संरक्षण मिल रहा है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

'मेट्रो सेवा को नहीं हो रहा कोई नुकसान...', शिवकुमार ने क्यों​ किया 'शक्ति योजना' का जिक्र? 'मेट्रो सेवा को नहीं हो रहा कोई नुकसान...', शिवकुमार ने क्यों​ किया 'शक्ति योजना' का जिक्र?
Photo: DKShivakumar.official FB page
इंडि गठबंधन वाले हैं घोटालेबाजों की जमात, इन्हें किसी भी कीमत पर सत्ता चाहिए: मोदी
देवराजे गौड़ा के आरोपों पर बोले शिवकुमार- केवल पेन-ड्राइव के बारे में चर्चा कर रहे हैं ...
वीडियो ने साबित कर दिया कि स्वाति मालीवाल के सभी आरोप झूठे थे: आप
इंडि गठबंधन ने बुलडोजर संबंधी टिप्पणी के लिए मोदी की आलोचना की, कहा- धार्मिक स्वतंत्रता की रक्षा करेंगे
मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर भारत तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा: नड्डा
मालीवाल मामले में दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार को गिरफ्तार किया