सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी, घुसपैठ की कोशिश करते 3 आतंकवादियों को किया ढेर

अभी आतंकवादियों और उनके संगठन की पहचान नहीं हो पाई है

सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी, घुसपैठ की कोशिश करते 3 आतंकवादियों को किया ढेर

अनंतनाग जिले के जंगलों में आतंकवादियों को मार गिराने के लिए अभियान जारी है

श्रीनगर/भाषा। जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए तीन आतंकवादियों को मार गिराया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बारामूला जिले के उरी क्षेत्र के सीमावर्ती इलाके हथलंगा में आतंकवादियों के खिलाफ अभियान चलाया गया।

सेना की चिनार कोर ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में लिखा, ‘भारतीय सेना, जम्मू कश्मीर पुलिस और खुफिया एजेंसियों के संयुक्त अभियान में बारामूला के उरी क्षेत्र में नियंत्रण रेखा के पास आज सुबह घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया गया।’

इसमें बताया गया कि तीन आतंकवादियों ने भारतीय सीमा में घुसपैठ करने की कोशिश की, जिसके बाद मुस्तैद सैनिकों ने उनका मुकाबला किया।

सेना के अनुसार, मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकवादियों के शव बरामद कर लिए गए हैं, लेकिन आसपास के क्षेत्र में एक पाकिस्तानी चौकी से हो रही गोलीबारी के कारण तीसरे आतंकवादी का शव बरामद करने में मुश्किलें हो रही हैं। वहीं, अभियान अभी भी जारी है।

पुलिस ने बताया कि अभी आतंकवादियों और उनके संगठन की पहचान नहीं हो पाई है।

यह घुसपैठ की कोशिश और इसके बाद मुठभेड़, ऐसे समय में हुई है, जब अनंतनाग जिले के जंगलों में डेरा डालने वाले आतंकवादियों को मार गिराने के लिए एक अभियान जारी है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

बेंगलूरु: आईआईएमबी में 'लक्ष्य 2के24' में कई महत्त्वपूर्ण विषयों पर हुई चर्चा बेंगलूरु: आईआईएमबी में 'लक्ष्य 2के24' में कई महत्त्वपूर्ण विषयों पर हुई चर्चा
बेंगलूरु/दक्षिण भारत। भारतीय प्रबंधन संस्थान, बेंगलूरु (आईआईएमबी) में 'लक्ष्य 2के24' कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में कई महत्त्वपूर्ण...
केरल सरकार 100 दिनों में 13,013 करोड़ रु. की परियोजनाएं लागू करेगी: विजयन
भाजपा की गलत नीतियों का खामियाज़ा हमारे जवान और उनके परिवार भुगत रहे हैं: राहुल गांधी
बिहार: विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की हत्या हुई
जम्मू-कश्मीर: मुठभेड़ में एक अधिकारी और 4 जवान शहीद
फिर वही ग़लती?
'मेक-इन इंडिया' के सपने को साकार करने में एचएएल की बहुत बड़ी भूमिका: रक्षा राज्य मंत्री