एनआईए ने नेत्तारू हत्याकांड में 2 और संदिग्धों पर इनाम की घोषणा की

सूचना देने वाले बेंगलूरु में एनआईए के कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं

एनआईए ने नेत्तारू हत्याकांड में 2 और संदिग्धों पर इनाम की घोषणा की

मुखबिरों की पहचान गोपनीय रखी जाएगी

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। भाजपा युवा विंग के एक कार्यकर्ता की हत्या की जांच कर रही राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने इस मामले में कथित तौर पर शामिल दो संदिग्धों के बारे में जानकारी साझा करने वालों को नकद इनाम देने की घोषणा की है।

प्रवीण नेत्तारू की पिछले साल 26 जुलाई की रात दक्षिण कन्नड़ जिले के बल्लारी में उनकी पोल्ट्री शॉप के सामने बदमाशों ने हत्या कर दी थी।

एनआईए ने बंटवाल तालुक के कोडाजे के मोहम्मद शेरिफ (53) और नेक्कीलादी के केए मसूद (40) के बारे में कोई भी जानकारी साझा करने के लिए प्रत्येक को 5 लाख रुपए देने की घोषणा की है, जो दोनों (अब प्रतिबंधित) पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के सदस्य थे।
 
एनआईए ने कहा कि मुखबिरों की पहचान गोपनीय रखी जाएगी। एजेंसी के सूत्रों ने कहा कि जिन लोगों को इस संबंध में कोई जानकारी है, वे बेंगलूरु में एनआईए के कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं।

एनआईए ने नवंबर 2022 में कुल 14 लाख रुपए के नकद पुरस्कार की घोषणा की थी, जो चार संदिग्धों के बारे में जानकारी साझा करने वालों के लिए था, जिनमें बल्लारी के एस महम्मद मुस्तफा, कोडगु जिले के मडिकेरी के एमएच तुफैल, कल्लमुत्लुमाने के एमआर उमर फारूक और बल्लारी के अबूबकर सिद्दीक शामिल थे।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News