सुशांत मामला: अभिनेता के रसोइया से पूछताछ करेगी एनसीबी

सुशांत मामला: अभिनेता के रसोइया से पूछताछ करेगी एनसीबी

सुशांत मामला: अभिनेता के रसोइया से पूछताछ करेगी एनसीबी

सुशांत सिंह राजपूत

मुंबई/भाषा। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ मामले की जांच के सिलसिले में उनके रसोइया से एनसीबी शनिवार को पूछताछ करेगी। अधिकारियों ने बताया कि रसोइया दीपेश सावंत को जांच में शामिल किया गया है। उन्होंने बताया कि सावंत ‘गवाह’ की भूमिका में है, उससे पूछताछ की जाएगी और उसका बयान दर्ज किया जाएगा।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को 10 घंटे की पूछताछ के बाद एनडीपीएस कानून (स्वापक औषधि और मन:प्रभावी कानून) के तहत शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया था। शौविक, राजपूत की मौत के मामले में मुख्य आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का भाई है जबकि मिरांडा दिवंगत अभिनेता का हाउस मैनेजर है।

दोनों को शनिवार को मेडिकल जांच के बाद स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा। एनसीबी ने इस मामले में शौविक और मिरांडा के अलावा जैद विलात्रा (21) और अब्दुल बासित परिहार (23) को भी गिरफ्तार किया है। सभी एनसीबी की हिरासत में हैं।

रिया चक्रवर्ती के दो मोबाइल फोन की क्लोनिंग की सूचना प्रवर्तन निदेशालय से मिलने के बाद एजेंसी एनडीपीएस कानून के आपराधिक प्रावधानों के तहत इसकी जांच कर रही है। राजपूत की मौत से जुड़े विभिन्न पहलुओं की जांच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), सीबीआई और एनसीबी द्वारा की जा रही है।

राजपूत का शव 14 जून को उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट से मिला था। अभिनेता की मौत के सिलसिले में ईडी और सीबीआई द्वारा दर्ज की गयी प्राथमिकियों में शौविक और मिरांडा दोनों को आरोपी बनाया गया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement