तेलंगाना: महबूबाबाद में बोले मोदी- तेलंगाना को 'फार्म हाउस सीएम' की जरूरत नहीं है

प्रधानमंत्री ने तेलंगाना के महबूबाबाद में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

तेलंगाना: महबूबाबाद में बोले मोदी- तेलंगाना को 'फार्म हाउस सीएम' की जरूरत नहीं है

प्रधानमंत्री ने कहा कि केसीआर को भाजपा की बढ़ती हुई ताकत का एहसास बहुत पहले हो गया था

महबूबाबाद/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को तेलंगाना के महबूबाबाद में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बीआरएस पर खूब हमले बोले। उन्होंने कहा कि तेलंगाना के लोग केसीआर सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए कमर कस चुके हैं। कुछ लोग तेलंगाना में कांग्रेस को लेकर भ्रम भी फैला रहे हैं, लेकिन सच्चाई यही है कि तेलंगाना को बर्बाद करने में कांग्रेस और केसीआर बराबर के पापी हैं। इसलिए तेलंगाना के लोग एक ... को हटाकर दूसरी ... को प्रवेश नहीं दे सकते। यह बात मैंने तेलंगाना में हर जगह देखी है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा को आशीर्वाद देने के लिए आपका भारी संख्या में आना यह दर्शाता है कि तेलंगाना एक नया इतिहास रचने जा रहा है। केसीआर को भाजपा की बढ़ती हुई ताकत का एहसास बहुत पहले हो गया था। लंबे समय से केसीआर इस कोशिश में थे कि किसी तरह भाजपा से दोस्ती कर लें। जब वे एक बार दिल्ली आए थे, तो मुझसे मिलकर भी यही निवेदन किया था। लेकिन भाजपा तेलंगाना के लोगों की इच्छा के खिलफ कोई भी काम नहीं कर सकती। जब से भाजपा ने केसीआर को मना किया है, तब से बीआरएस बौखलाई हुई है और मुझे गाली देने का कोई मौका नहीं छोड़ रही।

प्रधानमंत्री ने कहा कि तेलंगाना का विश्वास केवल भारतीय जनता पार्टी में है, और तेलंगाना की जनता ने ठान लिया है कि अगला मुख्यमंत्री भारतीय जनता पार्टी से होगा। भाजपा का वादा है कि आपका अगला मुख्यमंत्री पिछड़ा वर्ग से होगा।

प्रधानमंत्री ने कहा कि फार्म हाउस सीएम की तेलंगाना को जरूरत नहीं है। अंधविश्वास के गुलाम हैं - फार्म हाउस सीएम। तेलंगाना को नहीं चाहिए - फार्म हाउस सीएम। गरीबों के गुनहगार हैं - फार्म हाउस सीएम। तीन दिसंबर को हारेंगे - फार्म हाउस सीएम।

प्रधानमंत्री ने कहा कि तेलंगाना की पहचान परंपरा और तकनीक से है, लेकिन केसीआर ने इसे अंधविश्वास करार दिया है। वे तेलंगाना को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि बीआरएस की 'कार' के 4 पहिए और एक स्टीयरिंग कांग्रेस के 'पंजे' (हाथ) से अलग नहीं हैं। ये दोनों पार्टियां भ्रष्ट हैं और 'परिवारवाद' में दृढ़ता से विश्वास करती हैं। इन दोनों पार्टियों ने तुष्टीकरण को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि बीआरएस और कांग्रेस ने हमेशा एससी और एसटी को धोखा दिया है। यह भारतीय जनता पार्टी ही है, जो सही मायने में सामाजिक न्याय सुनिश्चित कर रही है। भाजपा के तहत अनुसूचित जनजातियों को सशक्त बनाया जा रहा है। भाजपा हमारे आदिवासी नायकों को सम्मानित करने के लिए संग्रहालयों की स्थापना कर रही है, और देश के आदिवासी छात्रों को सशक्त बनाने के लिए छात्रवृत्ति सुनिश्चित कर रही है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं आपको गारंटी देता हूं कि यहां भाजपा सरकार बनते ही सभी परिवारों को महंगे पेट्रोल-डीजल से राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि विकास चाहिए तो भारतीय जनता पार्टी को ही चुनें। 

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

दपरे: कारगिल युद्ध के वीरों के सम्मान में सेंट्रल हॉस्पिटल ने रक्तदान शिविर लगाया दपरे: कारगिल युद्ध के वीरों के सम्मान में सेंट्रल हॉस्पिटल ने रक्तदान शिविर लगाया
अस्पताल दिवस समारोह भी मनाया
कर्नाटक सरकार ने रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलूरु दक्षिण करने का फैसला किया
मराठा लाइट इन्फैंट्री रेजिमेंटल सेंटर ने कारगिल युद्ध विजय की 25वीं वर्षगांठ मनाई
एमयूडीए मामला: प्रह्लाद जोशी ने सिद्दरामैया पर आरोप लगाया, सीबीआई जांच की मांग की
भोजनालयों पर नाम प्रदर्शित करने संबंधी निर्देश पर योगी सरकार ने उच्चतम न्यायालय में क्या दलील दी?
'विपक्षी दल के रूप में काम नहीं कर रही भाजपा, कुछ भी गलत या घोटाला नहीं हुआ'
कांग्रेस ने कारगिल के शहीदों को दी श्रद्धांजलि- 'देश सदैव उनका ऋणी रहेगा'