सुशांत की मौत का ‘काला जादू’ से कनेक्शन? बैंक अकाउंट उगल रहा ये राज़!

सुशांत की मौत का ‘काला जादू’ से कनेक्शन? बैंक अकाउंट उगल रहा ये राज़!

सुशांत की मौत का ‘काला जादू’ से कनेक्शन? बैंक अकाउंट उगल रहा ये राज़!

सुशांत सिंह राजपूत

मुंबई/दक्षिण भारत। क्या अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले का ‘काला जादू’ से भी कनेक्शन है? एक रिपोर्ट में सुशांत सिंह के बैंक अकाउंट संबंधी आंकड़े प्रकाशित होने के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा है कि अभिनेता पर ‘काला जादू’ किया गया था!

रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत के बैंक स्टेटमेंट में पांच महत्वपूर्ण लेनदेन दिखाए गए हैं जो ‘पूजा सामग्री’ के नाम से किए गए थे। ये 10 जुलाई, 2019 से 15 अगस्त, 2019 तक हैं। उस तारीख के बाद, पूजा के लिए कोई लेनदेन नहीं है। हालांकि, पंडित को पैसे देने से लेकर पूजा के लिए जरूरी चीजें खरीदने तक, सबकुछ उनके बैंक स्टेटमेंट में दर्ज है।

14 जुलाई, 2019 को मुंबई के एक होटल में 62,179 रुपए खर्च किए गए। उसी दिन, पूजा सामग्री के लिए 45,000 रुपए का भुगतान किया गया था। 9 अगस्त, 2019 को लगभग 63,000 रुपए का ‘सीएलजी श्रुति मोदी’ के नाम पर एक और लेनदेन हुआ है।

इसी प्रकार 5 लाख 27 हजार 777 रुपए का ‘टू कॉल्ज फ़िरोज़ अहमद शेख’ नाम से लेनदेन शामिल है। जबकि एक अन्य लेनदेन ‘एमबी: मेडिकल फॉर रिया’ नाम से 9,400 रुपए का हुआ है। ये दोनों लेनदेन 11 जुलाई, 2019 को हुए थे।

सुशांत के परिवार ने दावा किया है कि रिया चक्रवर्ती द्वारा 15 करोड़ रुपए का लेनदेन किया गया। इस संबंध में आईपीसी की धारा 341, 342, 380, 420 और 306 के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, सुशांत के दोस्त और रूममेट सिद्धार्थ पिठानी ने दावा किया है कि उन्हें 15 करोड़ रुपए के लेनदेन की जानकारी नहीं है।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

बेंगलूरु: एयर मार्शल नागेश कपूर ने ट्रेनिंग कमांड प्रमुख के रूप में कार्यभार संभाला बेंगलूरु: एयर मार्शल नागेश कपूर ने ट्रेनिंग कमांड प्रमुख के रूप में कार्यभार संभाला
अपने करियर के दौरान कई फील्ड और स्टाफ नियुक्तियों पर काम किया है
बैंक ऑफ महाराष्ट्र का निवल लाभ चौथी तिमाही में 45 प्रतिशत बढ़ा
कर्नाटक: सियासी पारा चढ़ा, सूर्यदेव भी खूब बरसा रहे धूप
दिल्ली के उपराज्यपाल का बयान- बम संबंधी धमकियों के स्रोत का पुलिस ने पता लगा लिया
प्रज्ज्वल रेवन्ना मामले की जांच को लेकर क्या बोले कर्नाटक के गृह मंत्री?
टोकन ऐप मामला: सीबीआई ने 10 राज्यों में 30 स्थानों पर छापे मारे
जिस मामले की वजह से इमरान ने गंवाई थी कुर्सी, उसमें आया नया मोड़!