स्कूल परिसर में मिले गांव के ही प्रेमी जोड़े के शव

स्कूल परिसर में मिले गांव के ही प्रेमी जोड़े के शव

बांसवाड़ा/एजेन्सी। जिले के गढ़ी थाना इलाके में गुरुवार को एक स्कूल परिसर में उसी गांव के प्रेमी जोड़े के शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से पूछताछ की। प्रेमी जोड़े के परिजनों ने इस मामले में हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार गढ़ी इलाके में वाकावाड़ा के राजकीय माध्यमिक विद्यालय के परिसर में युवक और युवती के शव पड़े मिले। स्कूल परिसर में शव मिलने की सूचना पर गांव में सनसनी फैल गई और मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। इस पर मौके पर पहुंची ने शवों को कब्जे में ले लिया और उन्हें जिला मुख्यालय पर स्थित राजकीय महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। मृतक युवक और युवती वाकावाड़ा के रहने वाले थे। इस दौरान गांव में माहौल तनावपूर्ण हो गया। इसकी सूचना पर बाद में बागीदौरा पुलिस उप अधीक्षक गोपीचंद मीणा, गढ़ी थानाधिकारी गोविंद सिंह और आनंदपुरी थानाधिकारी गजेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने गांव के हालात को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस जाब्ता मंगवाया। प्रेमी जोड़े के परिजनों ने दोनों की हत्या का आरोप लगाते हुए मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है। पुलिस मामले के हर पहलू की बारिकी से जांच में जुटी हुई है। घटना के बाद वाकावाड़ा गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। ग्रामीण मसले को लेकर चर्चा जरूर कर रहे हैं, लेकिन कोई मुंह नहीं खोल रहा है।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

जो वोटबैंक के लालच के कारण रामलला के दर्शन नहीं करते, उन्हें जनता माफ नहीं करेगी: शाह जो वोटबैंक के लालच के कारण रामलला के दर्शन नहीं करते, उन्हें जनता माफ नहीं करेगी: शाह
शाह ने कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा हर तीन महीने में छुट्टियां मनाने विदेश जाते हैं
इंडि गठबंधन वालों को इस चुनाव में लड़ने के लिए उम्मीदवार ही नहीं मिल रहे: मोदी
नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता दस वर्ष बाद भी बरकरार है: विजयेन्द्र येडीयुरप्पा
टेस्ला के सीईओ एलन मस्क के भारत दौरे के बारे में आई बड़ी खबर
आ गए संशोधित आंकड़े, तमिलनाडु में इतना हुआ मतदान
डीपफेक की खतरनाक डगर
जनता ने '300 पार' करवाया तो हमने धारा-370 समाप्त कर दी, 5वीं बड़ी अर्थव्यवस्था बना दी: शाह