कराची स्टॉक एक्सचेंज पर हमले के बाद पाक से आया फोन- ताज होटल को बम से उड़ा दूंगा!

कराची स्टॉक एक्सचेंज पर हमले के बाद पाक से आया फोन- ताज होटल को बम से उड़ा दूंगा!

कराची स्टॉक एक्सचेंज पर हमले के बाद पाक से आया फोन- ताज होटल को बम से उड़ा दूंगा!

ताज होटल

मुंबई/दक्षिण भारत। मुंबई के प्रसिद्ध होटल ताज को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इसके बाद होटल की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। यह धमकी फोन के जरिए दी गई। जानकारी के अनुसार, फोन पाकिस्तान के कराची शहर से किया गया जहां सोमवार को ही स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकवादी हमला हुआ था।

ताज होटल के अलावा कोलाबा और ताज लैंड्स एंड होटल को भी इसी तरह फोन कर बम से उड़ाने की धमकी दी गई। इसकी सूचना मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सुरक्षा कड़ी कर दी है।

जानकारी के अनुसार, यह फोन सोमवार देर रात करीब 12.30 बजे कराची से किया गया। इसके बाद होटल की ओर से पुलिस को सूचना दी गई। मुंबई पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। साथ ही होटल के आसपास के इलाकों में सुरक्षा बढ़ाते हुए आने-जाने वाले वाहनों की जांच शुरू कर दी।

हालांकि, ये पंक्तियां लिखे जाने तक पुलिस को ऐसा कुछ बरामद नहीं हुआ था जिसे होटल की सुरक्षा के लिहाज से खतरा माना जाए। एक रिपोर्ट के अनुसार, फोन करने वाले ने कराची स्टॉक एक्सचेंज पर हुए हमले का जिक्र किया और धमकी दी कि ताज होटल पर 26/11 जैसा आतंकी हमला किया जाएगा।

गौरतलब है कि साल 2008 में 26 नवंबर को पाकिस्तानी आतंकवादियों द्वारा मुंबई पर किए गए आतंकी हमले में ताज होटल को भी निशाना बनाया गया था। इससे होटल में 30 लोगों की मौत हो गई थी। ऐसे में होटल ने फोन पर मिली धमकी को बहुत गंभीरता से लिया और पुलिस को सूचित कर दिया। ताज होटल की स्थापना 1903 में की गई थी। कई फिल्मों में भी इस होटल के आसपास का खूबसूरत नजारा दिखाया गया है।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

कर्नाटक में आज हो रहा मतदान, गृह मंत्री ने इतनी सीटें जीतने का भरोसा जताया कर्नाटक में आज हो रहा मतदान, गृह मंत्री ने इतनी सीटें जीतने का भरोसा जताया
तुमकूरु/दक्षिण भारत। कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने कहा कि कांग्रेस कर्नाटक की 14 लोकसभा सीटों में से अधिकांश...
लोकसभा चुनाव का दूसरा चरण: 13 राज्यों की 88 सीटों पर हो रहा मतदान
घोर उपेक्षा
ओडिशा में बोले शाह- नवीन बाबू का मानना है कि यहां आयुष्मान योजना लागू हुई तो मोदी लोकप्रिय हो जाएंगे
बेंगलूरु: महिलाओं के स्वास्थ्य और कैंसर संबंधी जागरूकता के लिए जानकारी दी
पिछले 10 वर्षों में हम अभूतपूर्व परिवर्तन लेकर आए, कांग्रेस-टीआरएस भ्रष्टाचार में व्यस्त रहीं: शाह
हथियारों के दलाल नहीं चाहते कि सेना आत्मनिर्भर बने, वे मोदी के खिलाफ एकजुट हो गए: प्रधानमंत्री