बारिश में भींगना राजनीति के लिए शुभ संकेत : गडकरी

बारिश में भींगना राजनीति के लिए शुभ संकेत : गडकरी

मुंबई/भाषा। मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान बारिश होने पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपने गृह राज्य महाराष्ट्र में हालिया चुनाव परिणामों की पृष्ठभूमि में भाजपा के राजनीतिक विरोधियों पर निशाना साधा। उपनगरीय विले पार्ले में शुक्रवार शाम को एक कार्यक्रम में मंत्री का खुले मंच पर साक्षात्कार हो रहा था। उसी दौरान बारिश शुरू हो गयी।
गडकरी और साक्षात्कार लेने वाले के लिए दो व्यक्ति छाते पकड़े खड़े रहे। इसी दौरान गडकरी ने चुटकी लेते हुए कहा, जब आप बारिश में भीग जाते हैं, तो आपका भविष्य अच्छा होता है… पत्रकार ऐसा कहते हैं। उनके इस बयान पर दर्शकों में हंसी की एक एक लहर दौड़ गयी। मंत्री भी टिप्पणी पर हंसते दिखे। गडकरी की टिप्पणी राकांपा प्रमुख शरद पवार की सातारा में 21 अक्टूबर को हुयी चुनावी रैली के संदर्भ में थी जो लोकसभा उपचुनाव के लिए आयोजित की गयी थी। उस रैली के दौरान बारिश होने लगी थी। बारिश में भीगते हुए 79 वर्षीय पवार का एक वीडियो और तस्वीरें वायरल हो गई थीं। राजनीतिक पर्यवेक्षकों को लगता है कि पवार इस हावभाव से एक राजनीतिक संदेश भेजने में सफल रहे और उपचुनाव में राकांपा के उम्मीदवार ने भाजपा प्रतिद्वंद्वी उदयनराजे भोसले को हराया था।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

इस बार तृणकां और इंडि वालों के बड़े-बड़े किले ध्वस्त होने वाले हैं: मोदी इस बार तृणकां और इंडि वालों के बड़े-बड़े किले ध्वस्त होने वाले हैं: मोदी
प्रधानमंत्री ने कहा कि सीपीएम और तृणकां ... पार्टियां दो, दुकान एक, सामान भी एक
'अग्निवीर': राहुल के बयान पर तेजस्वी सूर्या का जवाब- 'जिन्होंने अपने पूरे जीवन में .. एक भी दिन ...'
एसआईटी तय करेगी कि प्रज्ज्वल को कहां गिरफ्तार किया जाए: डॉ. जी परमेश्वर
बांग्लादेशी सांसद के मामले में जासूसी विभाग के प्रमुख ने किए कई बड़े खुलासे
इंडि गठबंधन भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा है: नड्डा
कर्नाटक: बीवाई विजयेंद्र बोले- कांग्रेस सरकार की एक साल की उपलब्धियां शून्य हैं
चुनाव नतीजों में विपक्षी दलों के उम्मीदवारों की जमानतें जब्त हो जाएंगी: रवि किशन