'अग्निवीर': राहुल के बयान पर तेजस्वी सूर्या का जवाब- 'जिन्होंने अपने पूरे जीवन में .. एक भी दिन ...'

भाजपा सांसद ने बाटला हाउस एनकाउंटर का जिक्र किया

'अग्निवीर': राहुल के बयान पर तेजस्वी सूर्या का जवाब- 'जिन्होंने अपने पूरे जीवन में .. एक भी दिन ...'

कहा- राहुल गांधी को युवाओं और सशस्त्र बलों से माफी मांगनी चाहिए

अमृतसर/दक्षिण भारत। बेंगलूरु दक्षिण से भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने 'अग्निवीर योजना' को लेकर वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया दी है।

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि राहुल गांधी, जिन्होंने अपने पूरे जीवन में नौकरी का एक भी दिन अपने उपनाम का उपयोग किए बिना नहीं बिताया, ने अग्निवीर योजना पर टिप्पणी की है।

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि देश के लिए काम करना 'मजदूरी' नहीं है। अग्निवीर को युवाओं द्वारा गौरव के बैज के रूप में पहना जाएगा। लेकिन हम उन राहुल गांधी से क्या उम्मीद कर सकते हैं, जिनकी माता ने बाटला हाउस एनकाउंटर को फर्जी बताया था और उन आतंकवादियों के समर्थन में आंसू भी बहाए थे?

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि ऐसी पार्टी के लिए, जो आतंकवादियों से सहानुभूति रखती है, यह स्वाभाविक है कि वे अग्निवीर जैसी योजना के बारे में बुरा बोलेंगे, जिस (योजना) का उद्देश्य युवा भारतीयों को सेना में शामिल होने का अवसर देना, उन्हें अधिक अनुशासित बनाना और उन्हें राष्ट्र में योगदान करने की अनुमति देना है।

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि राहुल गांधी को न केवल देश के युवाओं से, बल्कि देश के सशस्त्र बलों से भी माफी मांगनी चाहिए, क्योंकि यह बयान देश की सेना और जवानों का अपमान है।

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि देश के लिए लड़ना और सेना के लिए काम करना गर्व की बात है। यह मजदूरी नहीं है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List