देश में जितने भी बड़े घोटाले हुए हैं, उनके पीछे कोई न कोई परिवारवादी पार्टी ही मिलेगी: मोदी

प्रधानमंत्री ने तेलंगाना के जगतियाल में रैली को संबोधित किया

देश में जितने भी बड़े घोटाले हुए हैं, उनके पीछे कोई न कोई परिवारवादी पार्टी ही मिलेगी: मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि एक ओर शक्ति के विनाश की बात करने वाले लोग हैं, दूसरी ओर शक्ति की पूजा करने वाले लोग हैं

जगतियाल/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को तेलंगाना के जगतियाल में सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। दुनिया के सबसे महान लोकतंत्र का जश्न शुरू हो गया है। 13 मई को तेलंगाना की जनता इतिहास रचने जा रही है। आप 'विकसित भारत' और 'विकसित तेलंगाना' के लिए वोट करेंगे। तेलंगाना में भाजपा के लिए समर्थन लगातार बढ़ रहा है और यह जीवंत जनसमूह इसका प्रमाण है।
 
प्रधानमंत्री ने कहा कि मैंने हाल ही में तेलंगाना के विभिन्न शहरों में विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन किया। लोग देख रहे हैं कि विकास परियोजनाएं अब राज्यों के सुदूर कोनों तक भी पहुंच रही हैं। 'भाजपा लहर' बीआरएस और कांग्रेस का कुशासन मिटा देगी।

Dakshin Bharat at Google News
प्रधानमंत्री ने कहा कि यह मेरे लिए सम्मान की बात है कि नारी शक्ति मुझे आशीर्वाद देने और समर्थन देने के लिए यहां आई है। कल, इंडि गठबंधन ने मुंबई में एक रैली आयोजित की। उन्होंने घोषणा की कि उनकी लड़ाई 'शक्ति' के विरुद्ध है, और मेरे लिए हर बेटी, मां और बहन 'शक्ति' का स्वरूप है। जो लोग 'शक्ति' के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं, मैं आपकी चुनौती स्वीकार करता हूं।' मैं 'शक्ति' के लिए जान की बाजी लगा दूंगा। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि एक ओर शक्ति के विनाश की बात करने वाले लोग हैं, दूसरी ओर शक्ति की पूजा करने वाले लोग हैं। मुकाबला 4 जून को हो जाएगा कि कौन शक्ति का विनाश कर सकता है और कौन शक्ति का आशीर्वाद प्राप्त कर सकता है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि एक ओर वह कांग्रेस पार्टी है, जिसने तेलंगाना के सपनों को कुचला है। दूसरी ओर वो बीआरएस है, जिसने यहां के लोगों की भावनाओं का इस्तेमाल किया, सत्ता पाई और बाद में जनता से ही विश्वासघात कर दिया। तेलंगाना निर्माण के पहले 10 वर्षों तक बीआरएस ने तेलंगाना को जमकर लूटा और अब कांग्रेस ने तेलंगाना को अपना एटीएम स्टेट बना लिया है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि बीआरएस और कांग्रेस एक दूसरे के लिए चाहे कितनी भी कवर फायर कर लें, इनकी एक एक लूट का हिसाब होता रहेगा। मोदी, तेलंगाना के लोगों को लूटने वालों को छोड़ेगा नहीं। यह मोदी की गारंटी है। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि परिवारवादियों का पूरा इतिहास उठाकर देख लीजए। देश में जितने भी बड़े घोटाले हुए हैं, उनके पीछे कोई न कोई परिवारवादी पार्टी ही मिलेगी।

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download

Latest News

गांदरबल हमला: व्यापक तलाशी अभियान का आगाज, सबूत ढूंढ़ने में जुटे एनआईए के अधिकारी गांदरबल हमला: व्यापक तलाशी अभियान का आगाज, सबूत ढूंढ़ने में जुटे एनआईए के अधिकारी
Photo: NIA
हिज़्बुल्लाह ने इज़राइल के हर्मीस-900 ड्रोन को मार गिराने का दावा किया
ये पूर्व ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोले- 'यूक्रेन युद्ध में मध्यस्थ बनने के लिए भारत के पास है विश्वसनीयता'
जब तक आतंकी हमले बंद न करे पाक, न हो उसके साथ कोई बातचीत: फारूक अब्दुल्ला
उच्चतम न्यायालय ने कर्नाटक को कक्षा 8 से 10 की अर्धवार्षिक परीक्षाओं के परिणाम घोषित करने से रोका
निर्दोष नागरिकों की हत्या करना और हिंसा फैलाना अपराध हैं: प्रियंका वाड्रा
डिजिटल मंच और राष्ट्रीय सुरक्षा