बेंगलूरु: रामेश्‍वरम कैफे धमाका मामले में अब तक कौनसी बातें आईं सामने?

बैग छोड़ गया था एक व्यक्ति

बेंगलूरु: रामेश्‍वरम कैफे धमाका मामले में अब तक कौनसी बातें आईं सामने?

धमाके से लोगों में मची थी अफरा-तफरी

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। बेंगलूरु के व्हाइटफील्ड स्थित मशहूर रामेश्‍वरम कैफे में शुक्रवार को धमाका होने से लोगों में अफरा-तफरी मच गई। पहले संदेह जताया जा रहा था कि यह सिलेंडर धमाका था, लेकिन बाद में कुछ और ही बात निकलकर सामने आई।

Dakshin Bharat at Google News
मैसूरु में पत्रकारों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री सिद्दरामैया ने कहा कि कैफे के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। पता चला कि वहां कोई बैग छोड़ गया था। घटना के आरोपियों को सजा दिलाई जाएगी।

धमाका आईईडी के कारण हुआ था। एक व्यक्ति ने कैफे के अंदर डिवाइस से भरा बैग रखा था। आरोपी ने कैफे में खाना खाया और आईईडी वाला बैग छोड़ दिया। बताया गया कि सीसीटीवी से आरोपी की पहचान हो गई है। आरोपी की उम्र करीब 28 से 30 साल है। उसने कैफे में रवा इडली का ऑर्डर दिया था।

सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने मुख्यमंत्री को बताया कि बैग में रखी आईईडी के अलावा परिसर में कोई और आईईडी नहीं मिली। आरोपी ने कैश काउंटर से एक टोकन लिया था।

उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने कहा कि यह कम तीव्रता का धमाका था। एक युवक आया और उसने एक छोटा बैग रखा, जो एक घंटे बाद फट गया। करीब 10 लोगों को चोटें आई हैं। घटना की जांच के लिए सात-आठ टीमें बनाई गई हैं। हम सभी कोणों से देख रहे हैं। मैं हर बेंगलूरुवासी से कहता हूं कि चिंता न करें।

अचानक छा गया गुबार

सोशल मीडिया में वायरल सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि दोपहर 12.55 बजे अचानक धमाका होने से धुएं का गुबार छा जाता है। इससे घबराकर लोग जान बचाने के लिए भागने लग जाते हैं।

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download

Latest News

गांदरबल हमला: व्यापक तलाशी अभियान का आगाज, सबूत ढूंढ़ने में जुटे एनआईए के अधिकारी गांदरबल हमला: व्यापक तलाशी अभियान का आगाज, सबूत ढूंढ़ने में जुटे एनआईए के अधिकारी
Photo: NIA
हिज़्बुल्लाह ने इज़राइल के हर्मीस-900 ड्रोन को मार गिराने का दावा किया
ये पूर्व ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोले- 'यूक्रेन युद्ध में मध्यस्थ बनने के लिए भारत के पास है विश्वसनीयता'
जब तक आतंकी हमले बंद न करे पाक, न हो उसके साथ कोई बातचीत: फारूक अब्दुल्ला
उच्चतम न्यायालय ने कर्नाटक को कक्षा 8 से 10 की अर्धवार्षिक परीक्षाओं के परिणाम घोषित करने से रोका
निर्दोष नागरिकों की हत्या करना और हिंसा फैलाना अपराध हैं: प्रियंका वाड्रा
डिजिटल मंच और राष्ट्रीय सुरक्षा