mala lakhani
mala lakhani

नई दिल्ली। देश की राजधानी में एक फैशन डिजाइनर की उसके दर्जी द्वारा हत्या से सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार, यहां वसंत कुंज निवासी 53 वर्षीया फैशन डिजाइनर माला लखानी और उनके सहायक की बुधवार रात को चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। सहायक का नाम बहादुर बताया गया है। पुलिस के मुताबिक, घटना के बाद आरोपी दर्जी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

दोनों ​की हत्या करने के बाद दर्जी राहुल देर रात करीब 2.45 बजे थाने पहुंचा और अपने जुर्म के बारे में बताया। पुलिस घटनास्थल पहुंची और यहां का जायजा लिया। आरोपी राहुल ने बताया कि उसने फैशन डिजाइनर माला और उनके सहयोगी की हत्या में अपने दो रिश्तेदारों की भी मदद ली। उन्होंने चाकू घोंप घटना को अंजाम दिया।

पुलिस के मुताबिक, राहुल उक्त फैशन डिजाइनर के यहां पिछले करीब साढ़े तीन साल से काम कर रहा था। उसने लूटपाट का इरादा किया और मन ही मन साजिश रचने लगा। आखिरकार बुधवार को उसने एक कपड़ा तैयार किया और उसे दिखाने के बहाने माला लखानी को बुलाया। मौका पाकर उसने चाकू से वार ​कर दिया।

mala lakhani
mala lakhani

तभी माला का सहयोगी बहादुर आ गया। राहुल ने उस पर भी चाकू से वार किया, जिसके बाद बहादुर ने दम तोड़ दिया। दोनों की हत्या करने के बाद राहुल और उसके साथियों ने घर में लूट को अंजाम दिया। वे गहने और कीमती सामान चुराने लगे। उन्होंने माला लखानी की हुंडई गाड़ी भी निकाल ली। इसके बाद गाड़ी और लूट के माल को छुपाने में जुट गए।

अब उन्हें अपने गुनाह का अहसास होने लगा था। आरोपियों को लगा कि वे पुलिस की गिरफ्त में आ जाएंगे। खौफ की वजह से तीनों थाने चले गए और गुनाह में अपनी भागीदारी स्वीकार कर ली। उनके द्वारा घटना का राज़ उगलने के बाद पुलिस ने लूट का माल बरामद कर लिया है। वह गाड़ी भी मिल गई है जिसे आरोपी लेकर गए थे। पुलिस बाकी सामान बरामद करने में जुटी है जो दूसरी जगह छुपाया गया था।

ये भी पढ़िए:
– राजस्थान: भाजपा ने जारी की 31 उम्मीदवारों की दूसरी सूची, जानिए कहां से कौन उम्मीदवार
– पाक को अफरीदी की नसीहत, कश्मीर से पहले अपने लोगों की करो फिक्र
– अंतरिक्ष में भारत की एक और छलांग, इसरो ने किया जीसैट-29 का सफल प्रक्षेपण
– नारायणमूर्ति ने की मोदी सरकार की तारीफ, कहा- विकास और अनुशासन पर ध्यान अच्छी बात

LEAVE A REPLY