सीएए: नड्डा बोले- नागरिकता देने की हिम्मत किसी में नहीं थी, सिर्फ मोदी ने किया काम

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने छत्तीसगढ़ के लोरमी में पार्टी की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

सीएए: नड्डा बोले- नागरिकता देने की हिम्मत किसी में नहीं थी, सिर्फ मोदी ने किया काम

नड्डा ने कांग्रेस पर हमला बोला

लोरमी/दक्षिण भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को छत्तीसगढ़ के लोरमी में पार्टी की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आप सबको सबसे पहले हाथ जोड़कर धन्यवाद देना चाहता हूं, क्योंकि तीन महीने पहले मैं विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए यहां आया था और आपने प्रधानमंत्री मोदी के निवेदन को सुना-समझा। आपने बघेल की कुशासन सरकार को उखाड़ फेंका और भाजपा की सरकार बनाई।

नड्डा ने कहा कि चुनाव में आपके वोट का बहुत महत्त्व है। आपका वोट बहुत बड़े-बड़े कार्य कराता है और बड़े-बड़े फैसले लेने की ताकत रखता है। आपने साल 2014 में मोदी को चुनाव जिताया। जो भारत पिछड़ रहा था, वह पांच साल के अंदर दुनिया के अग्रणी देशों में आकर खड़ा हो गया है।

नड्डा ने कहा कि साल 1947 में देश विभाजन के बाद पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश में काफी लोगों को धार्मिक रूप से प्रताड़ित करके वहां से निकाला गया था। उनको नागरिकता देने की बात तो सभी करते थे, लेकिन नागरिकता देने की हिम्मत किसी में नहीं थी, क्योंकि सभी तुष्टीकरण और वोटबैंक की राजनीति में डूबे हुए थे। मोदी को आपने ताकत दी, उन्होंने सीएए लागू किया और जो लोग भारत में आए थे, उन्हें नागरिकता देने का काम किया गया।

नड्डा ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री ने साल 2014 में कहा था कि मेरी सरकार गरीब, गांव, वंचित, दलित, महिला सशक्तीकरण, किसान और युवाओं के लिए समर्पित है। आज गांवों का सर्वांगीण विकास हुआ है।

नड्डा ने कहा कि आज मोदी के नेतृत्व में 4 करोड़ पक्के घर बनकर तैयार हुए हैं। ये मकान सभी सुविधाओं से युक्त हैं। आप एक बार फिर मोदी को प्रधानमंत्री बनाएंगे और हम पांच साल में 3 करोड़ घर और बनाएंगे।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

'मेट्रो सेवा को नहीं हो रहा कोई नुकसान...', शिवकुमार ने क्यों​ किया 'शक्ति योजना' का जिक्र? 'मेट्रो सेवा को नहीं हो रहा कोई नुकसान...', शिवकुमार ने क्यों​ किया 'शक्ति योजना' का जिक्र?
Photo: DKShivakumar.official FB page
इंडि गठबंधन वाले हैं घोटालेबाजों की जमात, इन्हें किसी भी कीमत पर सत्ता चाहिए: मोदी
देवराजे गौड़ा के आरोपों पर बोले शिवकुमार- केवल पेन-ड्राइव के बारे में चर्चा कर रहे हैं ...
वीडियो ने साबित कर दिया कि स्वाति मालीवाल के सभी आरोप झूठे थे: आप
इंडि गठबंधन ने बुलडोजर संबंधी टिप्पणी के लिए मोदी की आलोचना की, कहा- धार्मिक स्वतंत्रता की रक्षा करेंगे
मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर भारत तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा: नड्डा
मालीवाल मामले में दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार को गिरफ्तार किया