कीकू शारदा
कीकू शारदा

मुंबई/दक्षिण भारत। कपिल शर्मा शो से चर्चित हुए कॉमेडियन कीकू शारदा ने एक होटल में चाय मंगवाई, तो उन्हें 78,650 का बिल थमा दिया गया। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस घटना को शेयर भी किया है। हालांकि, यह बिल भारत के किसी होटल का नहीं है। कीकू इन दिनों इंडोनेशिया में छुट्टियां मना रहे हैं। उन्हें जो बिल मिला, वह इंडोनेशियाई मुद्रा में था।

कीकू ने बताया कि वे इंडोनेशिया के बाली स्थित एक होटल में ठहरे थे। वहां उन्होंने एक कैपुचिनो और एक चाय के लिए ऑर्डर किया। इसके बाद जब बिल आया तो वह 78,650 इंडोनेशियाई मुद्रा का था।

कीकू ने भी इस पर चुटकी लेते हुए कहा कि वे मामले को लेकर कोई शिकायत नहीं कर रहे हैं, क्योंकि भारतीय मुद्रा में यह राशि करीब 400 रुपए होती है। कीकू का यह अनूठा बिल ट्विटर पर खूब शेयर किया जा रहा है।

हालांकि यह राशि भी लोगों को कुछ ज्यादा लगी। प्रतीक नामक यूजर ने लिखा, कितने अमीर लोग हैं वहां के, पांच डिजिट्स की चाय पीते है और हम अब तक पांच रुपए की! वहीं, अमर नामक यूजर ने कहा कि कुछ हजार भारतीय रुपए को इंडोनेशियाई मुद्रा में बदलने पर करोड़पति बनने जैसा अहसास होता है। इसी प्रकार, तरुण नामक यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा कि 400 रुपए भी बहुत ज्यादा हैं। भारत में तो इतने रुपए में पूरी टीम चाय पी सकती थी!

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों अभिनेता राहुल बोस ने होटल में दो केले मंगवाए थे जिनका भारी-भरकम बिल काफी चर्चा में रहा था।