दीया मिर्जा

नई दिल्ली/वार्ता। बॉलीवुड की जानीमानी अदाकारा एवं फिल्म निर्माता दीया मिर्जा पति साहिल सांघा से अलग हो गई हैं और पति-पत्नी ने दोस्त बने रहने का फैसला किया है। दीया मिर्जा ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पति के साथ फोटो साझा करते हुए बताया कि उन्होंने और साहिल सांघा ने 11 साल तक साथ रहने के बाद अलग होने का फैसला किया है।

दोनों ने यह फैसला आपसी सहमति से लिया है। हाल ही में दीया ने अपने इंदौर प्रवास के दौरान एक कार्यक्रम में तीन तलाक विधेयक पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, तीन तलाक पर बनने वाला कानून खुशी देने वाला है। इससे महिलाओं को काफी राहत मिलेगी। सरकार का यह कदम अच्छा है।

दीया ने अपनी पोस्ट में कहा, ग्यारह साल तक साथ रहने और हर चीज को साझा करने के बाद हमने आपसी सम्मति से अलग होने का फैसला लिया है। हम दोस्त बने रहेंगे। हम दोस्त रह चुके हैं और आगे भी ऐसे ही एक दूसरे के साथ प्यार और सम्मान के साथ रहेंगे। हो सकता है कि हमारी जिंदगी हमें अलग-अलग रास्तों पर ले जाए लेकिन हमारी बीच जो संबंध रहे हैं उसके लिए हम सदा एक दूसरे प्रति कृतज्ञ रहेंगे।

दीया ने कहा, हम अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों को धन्यवाद देते हैं जिन्होंने हमें भरपूर प्यार और सम्मान दिया और लगातार समर्थन देने के लिए मीडिया के लोगों का हम शुक्रिया अदा करते हैं। हम आप सभी से आग्रह करते हैं कि आप इस घड़ी में हमारी निजता का सम्मान करें। इस मुद्दे पर हम और बयान नहीं देंगे। लेखक और निदेशक साहिल सांघा ने भी सोशल मीडिया पर दीया से अलग होने की जानकारी दी।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

8 + 16 =