आंध्रप्रदेश: 40 लोगों से भरी नाव खंभे से टकराई, कई लोगों के डूबने की आशंका

Boat Sinks In Godavari
Boat Sinks In Godavari

पूर्वी गोदावरी। आंध्रप्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में एक नाव डूब गई है। जानकारी के अनुसार, नाव में करीब 40 लोग सवार थे, जिनमें से ज्यादातर लापता बताए जा रहे हैं। यह हादसा तब हुआ जब गोदावरी की सहायक नदी गौतमी में एक नाव निर्माणाधीन पुल के खंभे से टकराकर पलट गई। बचाव दल को अभी दो यात्रियों के शव बरामद हुए हैं।

घटनास्थल की तस्वीरों के आधार पर यह कहा जा रहा है कि नाव इस निर्माणाधीन पुल के खंभे से टकराई, जिसके बाद उसका संतुलन बिगड़ गया। हादसे की जानकारी मिलने के बाद लोग घटनास्थल की ओर दौड़े।

विभिन्न रिपोर्ट्स में कहा गया है कि नाव पर सवार यात्रियों में ज्यादातर छात्र थे। बचाव दल ने जिन दो यात्रियों के शव बरामद किए हैं, वे भी छात्र ही थे। प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा लापता यात्रियों की संख्या भी अलग-अलग बताई जा रही है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, 20 लोगों को बचा लिया गया है। खबर लिखे जाने तक बचाव अभियान जारी था।

अभी दुर्घटना की असल वजह मालूम नहीं हो सकी है, पर इस बात की आशंका जताई जा रही है कि चालक नाव को खंभे के निकट से सुरक्षित निकाल पाने में नाकाम रहा और उसकी टक्कर हो गई। हादसे के बाद यात्रियों से भरी नाव का संतुलन बिगड़ा और सभी लोग नदी में गिर गए।

ये भी पढ़िए:
– पूर्व पत्नी का आरोप: काला जादू करते हैं इमरान, भारत में हैं इनके 5 बच्चे!
– पढ़िए ‘ईमानदार’ चोर का कारनामा, चिट्ठी लिखकर माफी मांगी और लौटा दिए गहने
– मुस्लिम देश में वर्षों से जल रही मां दुर्गा की ज्योति, तूफानों से भी नहीं बुझी

LEAVE A REPLY

four × five =