अभद्रता करने वाले शख्स को लगा थप्पड़
अभद्रता करने वाले शख्स को लगा थप्पड़

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। अभिनेत्री खुशबू सुंदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे एक शख्स को थप्पड़ मार रही हैं। दरअसल खुशबू बुधवार को बेंगलूरु के इंदिरा नगर इलाके में कांग्रेस-जद (एस) के उम्मीदवार रिजवान अरशद के लिए प्रचार कर रही थीं, तब यह घटना हुई।

वीडियो में देखा गया कि बेंगलूरु में चुनाव प्रचार के दौरान खुशबू के आसपास काफी तादाद में लोग इकट्ठे थे। खुशबू शांति नगर के विधायक एनए हारिस और बेंगलूरु मध्य लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार रिजवान अरशद के साथ अपनी कार की ओर जा रही थीं। अचानक, वे घूमीं और पीछे खड़े एक व्यक्ति को थप्पड़ लगाने लगीं।

इस पर खुशबू ने आरोप लगाया कि उस शख्स ने उनके साथ अभद्रता की। उसने जब दूसरी बार अभद्र हरकत की तो वे मुड़ीं और उसे थप्पड़ लगाया।

रिजवान अरशद ने बताया कि खुशबू से अभद्रता करने वाले शख्स को पुलिस को सौंप दिया गया। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसी घटना हुई है। हमें नहीं पता कि वह शख्स कौन है लेकिन मैंने पुलिस से उसके खिलाफ कार्रवाई करने को कहा है।

वहीं, इंदिरा नगर पुलिस ने बताया कि इस मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। युवक को चेतावनी दे दी गई। पुलिस ने कहा कि हमें अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली। सुरक्षा के लिए तैनात पुलिस ने उस शख्स को चेतावनी दी और जाने दिया।

LEAVE A REPLY