terrorists killed in kashmir
terrorists killed in kashmir

श्रीनगर/दक्षिण भारत। सुरक्षाबलों ने आतंकियों पर एक बार फिर बड़ा प्रहार किया है। जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में जोरदार कार्रवाई करते हुए दो आतंकी मार गिराए। यहां गुरुवार देर रात से ही मुठभेड़ शुरू हो गई थी। यह मुठभेड़ बारामूला के सोपोर इलाके में हुई। इस दौरान भारतीय सेना, सीआरपीएफ और एसओजी ने संयुक्त रणनीति बनाकर आतंकियों के ठिकाने पर धावा बोला और उन्हें ढेर कर दिया।

दक्षिण कश्मीर के डीआईजी अतुल कुमार गोयल ने बताया कि मारे गए आतंकियों का ताल्लुक जैश-ए-मोहम्मद से था। कार्रवाई के दौरान सुरक्षाबलों को कोई नुकसान नहीं हुआ। मारे गए आतंकियों से हथियार और आतंकवाद फैलाने का सामान बरामद हुआ है। जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों को गुरुवार को ही अपने खुफिया सूत्रों से यह जानकारी मिल गई थी कि सोपोर स्थित वारपोरा में कुछ आतंकी पनाह लिए हुए हैं। इसके बाद सुरक्षाबलों ने यहां तलाशी अभियान शुरू कर दिया। खुद को जवानों से घिरता देख आतंकियों ने उनकी ओर गोलीबारी शुरू कर दी।

जवाबी कार्रवाई में जवानों ने जबरदस्त हमला बोला और ये आतंकी मारे गए। इन आतंकियों ने एक मकान को अपना ठिकाना बना रखा था। सुरक्षाबलों ने ऐहतियात के तौर यहां इंटरनेट सेवाएं बंद करवाईं। दोपहर तक रुक-रुक कर गोलीबारी होती रही। शाम करीब 5 बजे दोनों आतंकियों को धराशायी कर दिया गया।

LEAVE A REPLY