आजम खान ने रमा देवी पर अभद्र टिप्पणी की थी।
आजम खान ने रमा देवी पर अभद्र टिप्पणी की थी।

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। भाजपा सांसद रमा देवी पर अभद्र टिप्पणी कर चौतरफा घिरे सपा सांसद आजम खान ने सोमवार को लोकसभा में माफी मांग ली। उन्होंने गुरुवार को लोकसभा की कार्यवाही का संचालन कर रहीं रमा देवी पर ऐसी टिप्पणी की थी जिस पर बहुत हंगामा हुआ।

इसके बाद भाजपा के अलावा अन्य दलों ने भी मांग की थी कि आजम खान को माफी मांगनी चाहिए अन्यथा उनके खिलाफ कार्रवाई हो। आखिरकार आजम खान ने माफी मांग ही ली। बता दें कि अभद्र टिप्पणी के बाद आजम खान ने कहा था कि उनके कथन का गलत तात्पर्य नहीं था लेकिन भाजपा सहित अन्य दलों के नेताओं ने आजम के शब्दों को अशोभनीय बताया।

अब क्या कहा आजम ने?
सपा सांसद आजम खान ने कहा, मेरी ऐसी कोई भावना येचर के प्रति ना थी, ना हो सकती है। मेरे भाषण और आचरण को सारा सदन जानता है, इसके बावजूद भी चेयर को ऐसा लगता है कि मेरे से कोई गलती हुई है तो मैं उसकी क्षमा चाहता हूं।

आजम खान द्वारा माफी मांगने के बाद रमा देवी ने कहा कि उनके व्यवहार से देश को दुख पहुंचा है। वे यह नहीं समझेंगे। उन्होंने आजम के लिए कहा कि इनकी आदत बिगड़ी हुई है, जरूरत से ज्यादा बिगड़ी हुई है। मैं इस तरह की टिप्पणियां सुनने यहां नहीं आई हूं।

LEAVE A REPLY

one × five =