कर्नाटक: सोमनायक्कनपट्टी-बेंगलूरु सेक्शन का रियर विंडो निरीक्षण किया

इस दौरान मंडल रेल प्रबंधक योगेश मोहन और बेंगलूरु मंडल के अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे

कर्नाटक: सोमनायक्कनपट्टी-बेंगलूरु सेक्शन का रियर विंडो निरीक्षण किया

Photo: दक्षिण पश्चिम रेलवे

हुब्बली/दक्षिण भारत। रेलवे बोर्ड इन्फ्रा सदस्य अनिल कुमार खंडेलवाल ने शनिवार को बेंगलूरु मंडल के सोमनायक्कनपट्टी-बेंगलूरु सेक्शन का रियर विंडो निरीक्षण किया।

इस दौरान मंडल रेल प्रबंधक योगेश मोहन और बेंगलूरु मंडल के अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे। उन्होंने व्हाइटफील्ड, बेंगलूरु छावनी और यशवंतपुर रेलवे स्टेशनों के जारी पुनर्विकास कार्यों का भी निरीक्षण किया।

उन्होंने दपरे अधिकारियों के साथ इन स्टेशनों के पुनर्विकास कार्यों से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।

swr2

केएसआर और बेंगलूरु छावनी स्टेशन का निरीक्षण

दक्षिण पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक अरविंद श्रीवास्तव ने केएसआर बेंगलूरु रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। उन्होंने यात्रियों के लिए मौजूदा सुविधाओं का निरीक्षण किया और स्टेशन के भविष्य के पुनर्विकास के लिए रणनीतियों का पता लगाने के लिए मंडल अधिकारियों के साथ चर्चा की।

उन्होंने इस दौरान सुरक्षा मानकों को सुनिश्चित करने के लिए प्लेटफार्मों, पटरियों, इमारतों और अन्य संरचनाओं की स्थिति विभिन्न क्षेत्रों, स्टेशन परिसर की सफाई, यात्री सुविधाओं जैसे विभिन्न पहलुओं पर ध्यान केंद्रित किया।

बाद में उन्होंने बेंगलूरु छावनी रेलवे स्टेशन के जारी पुनर्विकास कार्यों का निरीक्षण किया।

बता दें कि बेंगलूरु छावनी और यशवंतपुर रेलवे स्टेशन दपरे नेटवर्क पर एक बड़े अपग्रेडेशन के दौर से गुजर रहे हैं। यह सिलिकॉन शहर की बढ़ती परिवहन आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए महत्त्वपूर्ण बदलाव है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News