indian army in kashmir
indian army in kashmir

श्रीनगर/दक्षिण भारत। आतंकियों के खिलाफ भारतीय सुरक्षाबलों की कार्रवाई जारी है। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में बुधवार तड़के सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया। मारे गए आतंकियों का ताल्लुक जैश-ए-मोहम्मद से बताया गया है। जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों को अपने खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली थी कि शोपियां जिले के मीमेन्दर इलाके में कुछ आतंकवादी छिपे हुए हैं।

इसके बाद संबंधित इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया। स्वयं को जवानों से घिरता देख आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। वहीं, जवानों ने भी इसका जोरदार जवाब दिया और मुठभेड़ शुरू हो गई। जल्द ही सुरक्षाबलों के सामने आतंकियों के हौसले पस्त होने लगे। आखिर में उन्हें ढेर कर दिया गया। अधिकारियों ने बताया कि ये जैश के सदस्य थे और इनके कब्जे से हथियार एवं विस्फोटक सामग्री बरामद की गई है।

इस अभियान को सेना, सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने संयुक्त रूप से अंजाम दिया। यहां ऐहतियात के तौर पर इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं। सुरक्षाबलों ने आसपास के इलाकों में भी तलाशी अभियान चलाया। उधर, एलओसी के नजदीकी इलाकों में गोलीबारी के बाद पुंछ और राजौरी में स्कूलों में अवकाश की घोषणा की गई है।

LEAVE A REPLY