अपनी माता के चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लेते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.
अपनी माता के चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लेते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

गांधीनगर/वार्ता। लोकसभा चुनाव में जबरदस्त जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज शाम अपने गृह राज्य गुजरात के पहले दौरे पर पहुंचे और इसके बाद वयोवृद्ध माता हीराबा से आशीर्वाद लिया।

मोदी ने अपने छोटे भाई पंकज मोदी के साथ यहां रायसण इलाके में रहने वाली मां से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया। इससे पहले अहमदाबाद में एक सभा में उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री के तौर पर दोबारा शपथ लेने से पहले मां का आशीर्वाद लेना चाहते हैं। ऐसी इच्छा हर संतान की होती है।

इससे पूर्व अहमदाबाद के सरदार वल्लभभाई पटेल अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर मोदी का राज्यपाल ओ पी कोहली, मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, उपमुख्यमंत्री नीतिन पटेल, गुजरात भाजपा अध्यक्ष जीतू वाघाणी, गृह राज्य मंत्री प्रदीपसिह जाडेजा, मुख्य सचिव जे एन सिंह आदि ने स्वागत किया। उनके साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी उपस्थित थे।

हवाई अड्डे से यहां खानपुर स्थित जे पी चौक तक की यात्रा की दौरान सड़क के दोनों ओर ब़डी संख्या में मौजूद लोगों ने उनका अभिवावदन किया। हालांकि पिछले दिनों सूरत में हुए एक अग्निकांड में छात्रों की कारूणिक मौत की घटना के मद्देनजर इस दौरान कही भी ढोल नगाड़े नहीं बजाये गये। उन्होंने फूल मालायें भी नहीं पहनी। बाद में उन्होंने अहमदाबाद के जे पी चौक पर भाजपा कार्यकर्ताओ की एक सभा को संबोधित किया।

LEAVE A REPLY