हुब्बली की कॉलेज छात्रा से बर्बरता, पूर्व सहपाठी ने कई बार चाकू मारकर जान ली

कांग्रेस पार्षद की बेटी थी नेहा हिरेमठ

हुब्बली की कॉलेज छात्रा से बर्बरता, पूर्व सहपाठी ने कई बार चाकू मारकर जान ली

फोटो: सोशल मीडिया पर प्रसारित वीडियो से। वीडियो इतना विचलित कर देने वाला है कि उसे यहां पोस्ट नहीं किया जा सकता।

आरोपी फ़ैयाज़ को पुलिस ने गिरफ्तार किया

लोग बोले- नेहा को न्याय दिलाए सरकार

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। कर्नाटक के हुब्बली में एक कॉलेज छात्रा की कई बार चाकू मारकर बर्बरता से हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्या का आरोपी पूर्व सहपाठी है, जिसने चाकू से लगभग एक दर्जन बार वार कर छात्रा की जान ले ली। घटना से इलाके में दहशत फैल गई।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके अनुसार, ऐसा प्रतीत होता है कि छात्रा ने आरोपी के 'प्रस्ताव' को नहीं माना था। इससे वह भड़क उठा और चाकू मारकर हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार, कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमठ की बेटी नेहा हिरेमठ हुब्बली में बी.वी. भूमरड्डी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में मास्टर ऑफ कंप्यूटर एप्लीकेशन के प्रथम वर्ष की छात्रा थी। आरोपी फ़ैयाज़ भी उसके साथ कॉलेज में पढ़ता था। बाद में उसने कॉलेज छोड़ दिया था।

अचानक आया फ़ैयाज़ और ...

नेहा गुरुवार शाम करीब 5 बजे कैंपस में टहल रही थी। अचानक फ़ैयाज़ आया और उससे झगड़ा करने लगा। सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि दोनों के बीच बहस हुई, जिसके बाद फ़ैयाज़ ने नेहा पर चाकू से हमला कर दिया।

इससे जख्मी होकर नेहा जमीन पर गिर गई, लेकिन फ़ैयाज़ ने हमला करना जारी रखा। नेहा के गिरने के बाद भी फ़ैयाज़ ने चाकू से कम-से-कम दस बार हमला किया। छात्रा को बुरी तरह लहूलुहान हालत में छोड़कर फ़ैयाज़ वहां से फरार हो गया, जिसका कुछ छात्रों ने पीछा भी किया।

पुलिस ने बताया कि नेहा को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

'नेहा को न्याय' चाहिए

हुब्बली धारवाड़ पुलिस आयुक्त रेणुका सुकुमार ने बताया कि आरोपी घटना स्थल से भाग गया था, लेकिन उसे 90 मिनट के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया। कॉलेज के विद्यार्थियों ने बताया कि नेहा और फ़ैयाज़ एक-दूसरे को जानते थे। दोनों ने साथ पढ़ाई की थी। आरोपी से पूछताछ के बाद विस्तृत जानकारी सामने आएगी।

घटना के बाद हुब्बली के विद्यानगर पुलिस स्टेशन के बाहर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए। उन्होंने 'नेहा को न्याय' दिलाने के लिए नारे लगाए। लोगों ने ढीली कानून व्यवस्था, तुष्टीकरण और महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा।

बार-बार बिलख रही मां

मामले की सूचना मिलने के बाद नेहा की मां का रो-रोकर बुरा हाल है। उन्होंने बताया कि वे उसे लेने आईं और फोन पर बातचीत की। इसके पांच मिनट के बाद यह घटना हो गई। किसी ने उन्हें बताया कि आपकी बेटी को चाकू मारा गया है।

बेटी के लिए बार-बार बिलखती मां ने कहा कि मैंने अभी तक उसका चेहरा नहीं देखा है और मुझे अब भी विश्वास है कि नेहा जीवित है। मैं नहीं मान सकती कि उसकी मौत हो गई। मैंने तो उसे यह सोचकर कॉलेज भेजा था कि वह मुस्कुराते हुए घर लौटेगी।

इस हत्याकांड की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है। लोगों ने कर्नाटक सरकार से मांग की है कि वह नेहा को न्याय दिलाए।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

'मारपीट' मामले में बयान दर्ज कराने के लिए तीस हजारी अदालत पहुंचीं स्वाति मालीवाल 'मारपीट' मामले में बयान दर्ज कराने के लिए तीस हजारी अदालत पहुंचीं स्वाति मालीवाल
Photo: swatijaihind FB page
पाकिस्तानी हसीनाओं के निशाने पर भारत के जवान! अब एनआईए ने की यह कार्रवाई
सपा-कांग्रेस वाले सरकार में आ गए तो रामलला को फिर से टेंट में भेजकर मंदिर पर बुलडोजर चलवा देंगे: मोदी
निप्पॉन पेंट ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु स्टार्स के साथ वेदरबॉन्ड 8 को लॉन्च किया
1.08 करोड़ रु. नकद, लाखों के आभूषण ... भ्रष्टाचार मामले में फरार पुलिसकर्मी के घर मिला इतना सामान!
वैभव लौटाएं
आईटीआई लि. को बिहार में सोलर स्ट्रीट लाइट सिस्टम के लिए 37.5 करोड़ रु. के एलओआई मिले