मोदी के नेतृत्व में देश वंशवादी राजनीति छोड़कर विकास की राजनीति के साथ आगे बढ़ रहा है: नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने तेलंगाना के पेद्दापल्ली में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

मोदी के नेतृत्व में देश वंशवादी राजनीति छोड़कर विकास की राजनीति के साथ आगे बढ़ रहा है: नड्डा

नड्डा ने कहा कि हम 'अच्छे दिनों' की बात करते हैं, हमें बुरे दिनों को नहीं भूलना चाहिए ...

पेद्दापल्ली/दक्षिण भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को तेलंगाना के पेद्दापल्ली में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मैं पूरी जवाबदेही लेते हुए कहता हूं कि पिछले 10 वर्षों में भाजपा ने आपको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक निर्णायक, मजबूत और स्थिर सरकार दी है। भाजपा सरकार भारत को सभी क्षेत्रों में नई ऊंचाइयों पर ले जा रही है।

नड्डा ने कहा कि हमने वह जमाना देखा है, जब कांग्रेस शासन कर रही थी, और जब हम याद करते हैं तो हमें भ्रष्टाचार, पॉलिसी पैरालाइसिस और अनिर्णय की चिंताओं को याद रखना चाहिए, जो उनके शासन मॉडल में शामिल थीं। कांग्रेस किसी भी तरह से सत्ता में आने की कोशिश करती है। आज मोदी के नेतृत्व में भारत वंशवादी राजनीति को छोड़कर विकास की राजनीति के साथ आगे बढ़ रहा है।

नड्डा ने कहा कि भारत आत्मनिर्भर भारत बनने की दिशा में कदम बढ़ा रहा है। हम 'सबका साथ, सबका विकास' की सोच के साथ आगे बढ़ रहे हैं। भारत विश्वगुरु के रूप में चमक रहा है। मोदी 3.0 में भारत विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा।

नड्डा ने कहा कि विकास के लिए मोदी की नीति में इंफ्रास्ट्रक्चर और लॉजिस्टिक्स पर विशेष जोर दिया गया है। हम विकास के मॉडल हीरा - हाईवे, इंटरनेट, रेलवे और एयरवेज़ पर काम कर रहे हैं। यह मॉडल दूरदराज के इलाकों में कनेक्टिविटी और इंटरनेट पहुंच को बढ़ा रहा है।

नड्डा ने कहा कि मोदी ने गरीबों का उत्थान किया है, गांवों को सशक्त बनाया है और महिलाओं, किसानों और युवाओं जैसे अन्य वर्गों की भी चिंता की है। लोगों को मुफ्त राशन उपलब्ध कराकर मोदी ने 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकालने में मदद की है।

नड्डा ने कहा कि एक तरफ, आपके पास भाजपा द्वारा की गईं पहलों की एक लंबी सूची है। दूसरी ओर, आपके पास चंद्रशेखर राव की सरकार थी, जिसने राजनीतिक लाभ के लिए आपको पीएम आवास योजना जैसी योजनाओं के लाभ से वंचित करने का फैसला किया। हमारे उम्मीदवारों को जिताने में मदद करें और मैं आपको विश्वास दिलाता हूं, आपको केंद्र सरकार की सभी योजनाओं का लाभ मिलेगा।

नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी ने आयुष्मान भारत योजना का लाभ हमारे वरिष्ठ नागरिकों और ट्रांसजेंडर समुदाय के लोगों तक पहुंचाने का फैसला किया है। तेलंगाना में 3 वंदे भारत ट्रेनें हैं, 15 गति शक्ति टर्मिनल बनाए जा रहे हैं और कई राष्ट्रीय राजमार्गों का निर्माण अभूतपूर्व गति से किया जा रहा है। 

नड्डा ने कहा कि हम 'अच्छे दिनों' की बात करते हैं, हमें उन बुरे दिनों को नहीं भूलना चाहिए जो बीआरएस और कांग्रेस ने आपको दिए थे। असदुद्दीन ओवैसी, बीआरएस और कांग्रेस तुष्टीकरण की एबीसी हैं। वे अभी भी मुस्लिम लीग के एजेंडे को वितरित करने के लिए काम कर रहे हैं। वे समाज में वैमनस्य पैदा करना चाहते हैं।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News