सपा-कांग्रेस वाले सरकार में आ गए तो रामलला को फिर से टेंट में भेजकर मंदिर पर बुलडोजर चलवा देंगे: मोदी

प्रधानमंत्री ने उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

सपा-कांग्रेस वाले सरकार में आ गए तो रामलला को फिर से टेंट में भेजकर मंदिर पर बुलडोजर चलवा देंगे: मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि समाजवादी शहजादे ने एक 'नई बुआ' की शरण ली है

बाराबंकी/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि 4 जून बहुत दूर नहीं है। आज पूरा देश और पूरी दुनिया जानती है कि मोदी सरकार की हैट्रिक बनने जा रही है।

उन्होंने कहा कि नई सरकार में मुझे गरीबों, युवाओं, महिलाओं, किसानों के लिए बहुत सारे बड़े फैसले लेने हैं। इसलिए मैं बाराबंकी और मोहनलालगंज के लोगों से आशीर्वाद मांगने आया हूं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज एक तरफ देशहित के लिए समर्पित भाजपा-राजग गठबंधन है और दूसरी तरफ देश में अस्थिरता पैदा करने के लिए इंडि गठबंधन मैदान में है। जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ रहा है, ये इंडि वाले ताश के पत्तों की तरह बिखरने शुरू हो गए हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि यहां जो बबुआजी यानी समाजवादी शहजादे हैं, अब उन्होंने एक नई बुआ की शरण ली है। उनकी ये नई बुआ बंगाल में हैं। अब उनकी बंगाल वाली बुआजी ने इंडि गठबंधन वालों से कहा है कि मैं आपको बाहर से सपोर्ट करूंगी। 

इंडि गठबंधन की एक और पार्टी ने दूसरी को कह दिया है कि खबरदार, अगर हमारे खिलाफ पंजाब में बोला। प्रधानमंत्री पद को लेकर ये सब 'मुंगेरी लाल' को भी पीछे छोड़ रहे हैं। इनके सपनों की इंतहा देखिए, कांग्रेस के एक नेता ने कह दिया कि रायबरेली के लोग प्रधानमंत्री चुनेंगे!

यह सुनते ही समाजवादी शहजादे का दिल ही टूट गया, बस आंसू नहीं निकले, लेकिन दिल के सारे अरमान बह गए।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आपको काम करने वाले और आपका भला करने वाले सांसद चाहिएं। पांच साल मोदी को गाली देने वाले नहीं, क्षेत्र का विकास करने वाले सांसद चाहिएं। इसके लिए आपके पास एक ही विकल्प है- कमल।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आप 100 सीसी के इंजन से 1,000 सीसी की रफ्तार ले सकते हैं क्या? आपको विकास की तेज रफ्तार चाहिए तो वह सिर्फ दमदार सरकार दे सकती है। भाजपा सरकार ही दे सकती है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि यहां सपा के बड़े नेता ने रामनवमी के दिन कहा कि राम मंदिर तो बेकार है। वहीं, कांग्रेस तो राम मंदिर पर उच्चतम न्यायालय का फैसला पलटने की तैयारी कर रही है। इनके लिए सिर्फ अपना परिवार और पावर मायने रखते हैं। अगर सपा-कांग्रेस वाले सरकार में आए तो रामलला को फिर से टेंट में भेजेंगे और मंदिर पर बुलडोजर चलवा देंगे।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

'हिंदी के साथ हमारे स्वाभिमान और राष्ट्रीय एकता का जुड़ाव है' 'हिंदी के साथ हमारे स्वाभिमान और राष्ट्रीय एकता का जुड़ाव है'
राजभाषा के प्रयोग-प्रसार एवं कार्यान्वयन से संबंधित उपलब्धियों को प्रदर्शित करने वाली प्रदर्शनी भी लगाई गई
यूक्रेन को मिलेगी राहत? शांतिवार्ता के लिए पुतिन ने रखीं ये शर्तें
बीएचईएल को थर्मल पावर प्लांट के लिए दो बैक-टू-बैक ऑर्डर मिले
जी-7 शिखर सम्मेलन: मैक्रों समेत इन नेताओं से मिले मोदी, कई मुद्दों पर हुई चर्चा
येडियुरप्पा के खिलाफ गैर-जमानती वारंट पर बोले कुमारस्वामी- पिछले 4 महीनों में पुलिस विभाग क्या कर रहा था?
ऐसा मैसेज आए तो रहें सावधान, यहां सॉफ्टवेयर इंजीनियर और उसके परिवार ने गंवा दिए 5.14 करोड़ रु.
मोदी के नेतृत्व में अंतरराष्ट्रीय मंच पर शानदार प्रदर्शन कर रहा भारत, कांग्रेस को हो रही ईर्ष्या: भाजपा