उप्र में इंडि गठबंधन वालों के लिए एक सीट ​जीतना भी मुश्किल: मोदी

प्रधानमंत्री ने उप्र के जौनपुर में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

उप्र में इंडि गठबंधन वालों के लिए एक सीट ​जीतना भी मुश्किल: मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि विकसित भारत बनाना मेरा प्रण है

जौनपुर/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के जौनपुर में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 4 जून को यहां इतनी इमरती बंटेंगी कि सारे रिकॉर्ड टूट जाएंगे। उन्होंने उपस्थित लोगों से कहा कि आपका यह प्यार, यह स्नेह दिखाता है कि उप्र में इंडि गठबंधन वालों के लिए एक सीट ​जीतना भी मुश्किल कर दिया है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि यह चुनाव देश का प्रधानमंत्री चुनने का अवसर है। ऐसा प्रधानमंत्री, जो एक दमदार सरकार चलाए। जिस पर दुनिया रौब न जमा सके, लेकिन वह भारत के दम-खम से दुनिया को परिचित करवाए।

प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले लोग विकास की बातें करते थे तो चर्चा कभी दिल्ली की होती थी तो कभी मुंबई की होती थी, लेकिन आज देश और दुनिया काशी की भी चर्चा करते हैं और अयोध्या की भी चर्चा करते हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि विकसित भारत बनाना मेरा प्रण है और विकसित भारत का ग्रोथ इंजन पूर्वांचल होगा, पूर्वी भारत होगा। यह पूरा क्षेत्र हेल्थ और एजुकेशन का मजबूत हब बन रहा है। आने वाले पांच वर्षों में मोदी-योगी पूर्वांचल की तस्वीर और तकदीर दोनों बदलने वाले हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि इस चुनाव में देश के सामने दो मॉडल हैं- एक तरफ राजग का संतुष्टीकरण मॉडल है और दूसरी तरफ सपा-कांग्रेस का तुष्टीकरण मॉडल है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List