इंडि गठबंधन की ज्यादातर पार्टियां छिपकर घोटाले करती हैं, तृणकां घोटालों की ओपन इंडस्ट्री चलाती है: मोदी

प्रधानमंत्री ने पश्चिम बंगाल के हावड़ा में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

इंडि गठबंधन की ज्यादातर पार्टियां छिपकर घोटाले करती हैं, तृणकां घोटालों की ओपन इंडस्ट्री चलाती है: मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि तृणकां ने घोटालों को अपना फुल टाइम बिजनेस बना लिया है

हावड़ा/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पश्चिम बंगाल के हावड़ा में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आज यहां मिल रहे प्यार और आशीर्वाद से अभिभूत हूं। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि गरीब, दलित, पिछड़ा, आदिवासी की सेवा करने के लिए परमात्मा ने मोदी को जन्म दिया है। आप याद कीजिए। पहले पार्टियां आपका वोट तो ले लेती थीं, लेकिन सरकार बनने के बाद उनकी भाषा बदल जाती थी। आप नेता के पास जाते थे तो वह कहता था कि तुम कौन हो? यह सोच, यह अप्रोच मोदी ने बदल दी है। आज केंद्र की मोदी सरकार हर देशवासी के दरवाजे पर पहुंच रही है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस का भ्रष्टाचार, परिवारवाद, तुष्टीकरण और लेफ्ट का अत्याचार और अराजकता ... इन सभी को मिला दें, तब बनती है अकेली तृणकां। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस, लेफ्ट और तृणकां ने बंगाल को कैसे तबाह किया, हमारा हावड़ा इसका साक्षी है। जब हावड़ा औद्योगिक हब हुआ करता था, यहां की मिलें, यहां के कारखाने ... क्या कुछ नहीं था यहां! लेकिन पहले लेफ्ट और फिर तृणकां ने सारे उद्योगों को ठप्प करवा दिया। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि तृणकां ने घोटालों को अपना फुल टाइम बिजनेस बना लिया है। लेफ्ट हो, कांग्रेस हो या इंडि गठबंधन की कोई और पार्टी, भ्रष्टाचार इनका कॉमन कैरेक्टर है। इंडि गठबंधन की ज्यादातर पार्टियां छिपकर घोटाले करती हैं, लेकिन तृणकां घोटालों की ओपन इंडस्ट्री चलाती है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि वोटबैंक की राजनीति के लिए कांग्रेस, लेफ्ट और तृणकां ने बंगाल की पहचान को दांव पर लगा दिया है। तृणकां विधायक हिंदुओं को धमका रहे हैं। उनका कहना है कि यहां चंद हिंदू बचे हैं और हम हिंदुओं को भागीरथी में डुबो देंगे। तुष्टीकरण का ऐसा खेल, अमानवीयता का ऐसा भाव अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि तृणकां और कांग्रेस में तुष्टीकरण की प्रतिस्पर्धा चल रही है। कांग्रेस के शहजादे देश में सबकी संपत्ति की जांच करवाना चाहते हैं। आपकी कमाई, आपकी जमीन उन लोगों में बांटेंगे, जो इंडि गठबंधन के लिए वोट जिहाद करते हैंं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि ये लोग आपके बाद भी आपकी संपत्ति में से आधा हड़पने की बात कर रहे हैं। शहजादे कह रहे हैं कि वो विरासत टैक्स लगाएंगे। कांग्रेस पार्टी अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, अन्य पिछड़ा वर्ग का आरक्षण भी एक समुदास को देने की बात कर रही है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि तृणकां सरकार केंद्र की योजनाओं में भी लूट-खसोट की पूरी कोशिश कर रही है। भाजपा सरकार गरीबों को प्रधानमंत्री आवास देती है, लेकिन यहां तृणकां सरकार केवल उन्हीं लोगों के पैसे रिलीज करती है, जो या तो तृणकां से जुड़े हैं या फिर तृणकां वालों को 'कट' देते हैं। दूसरे गरीबों को ये लोग हमारी योजनाओं का लाभ नहीं मिलने दे रहे हैं।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

अंजलि हत्याकांड: कर्नाटक के गृह मंत्री ने परिवार को इन्साफ मिलने का भरोसा दिलाया अंजलि हत्याकांड: कर्नाटक के गृह मंत्री ने परिवार को इन्साफ मिलने का भरोसा दिलाया
Photo: DrGParameshwara FB page
तृणकां-कांग्रेस मिलकर घुसपैठियों के कब्जे को कानूनी बनाना चाहती हैं: मोदी
अहमदाबाद: आईएसआईएस के 4 'आतंकवादियों' की गिरफ्तारी के बारे में गुजरात डीजीपी ने दी यह जानकारी
5 महीने चलीं उन फांसियों का रईसी से भी था गहरा संबंध! इजराइली मीडिया ने ​फिर किया जिक्र
ईरानी राष्ट्रपति का निधन, अब कौन संभालेगा मुल्क की बागडोर, कितने दिनों में होगा चुनाव?
बेंगलूरु में रेव पार्टी: केंद्रीय अपराध शाखा ने छापेमारी की तो मिलीं ये चीजें!
ओडिशा को विकास की रफ्तार चाहिए, यह बीजद की ढीली-ढाली नीतियों वाली सरकार नहीं दे सकती: मोदी