कांग्रेस शासित राज्यों में दुष्कर्म के मामलों पर नहीं बोलते राहुल गांधी: संबित पात्रा

कांग्रेस शासित राज्यों में दुष्कर्म के मामलों पर नहीं बोलते राहुल गांधी: संबित पात्रा

कांग्रेस शासित राज्यों में दुष्कर्म के मामलों पर नहीं बोलते राहुल गांधी: संबित पात्रा

फोटो स्रोत: भाजपा ट्विटर अकाउंट।

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने बुधवार को पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। इस दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली में नांगलराय में जिस प्रकार से एक नन्ही-सी बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ, हम सब उसकी घोर निंदा करते हैं।

पात्रा ने कहा कि कानून व्यवस्था पूरी तरह से सजग होकर इस पर काम कर रही है, चार से अधिक लोग गिरफ्तार कर लिए गए हैं। एससी कमीशन और जॉइंट सीपी पुलिस भी पीड़िता के घर गए थे।

पात्रा ने कहा कि कल राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि दलित की बेटी हिंदुस्तान की बेटी है। इसमें कोई दो मत नहीं है। उसे न्याय मिलना ही चाहिए। लेकिन क्या राजस्थान की दलित बेटी, छत्तीसगढ़ की दलित बेटी और पंजाब की दलित बेटी, जिसके साथ जघन्य अपराध होता है, ये हिंदुस्तान की बेटियां नहीं हैं?

पात्रा ने कहा कि एनसीआरबी के अनुसार राजस्थान दुष्कर्म के मामलों में शीर्ष पर है। पिछले छह महीनों में राजस्थान में बलात्कार के मामलों में 30 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। साल 2020 में राजस्थान में 13,750 केस बलात्कार के हुए हैं।

पात्रा ने कहा कि गहलोत सरकार ने विधानसभा सत्र में दुष्कर्म पर हो रही चर्चा पर यह जवाब दिया था कि दलित महिलाएं दुष्कर्म के झूठे केस दर्ज कराती हैं। विधानसभा के पटल पर उन सारे एनजीओ पर उंगली उठाई गई थी, जो दलित अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ते हैं।

पात्रा ने कहा कि मैं आज भाजपा की ओर से एनसीपीसीआर से निवेदन करूंगा कि राहुल गांधी द्वारा जिस प्रकार से पॉक्सो एक्ट की धारा 23 और किशोर न्याय (बच्चों की देखभाल और संरक्षण) अधिनियम की धारा 74 का उल्लंघन किया गया है, एनसीपीसीआर उसका संज्ञान ले और राहुल गांधी को नोटिस जारी करे।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

पाकिस्तानी हसीनाओं के निशाने पर भारत के जवान! अब एनआईए ने की यह कार्रवाई पाकिस्तानी हसीनाओं के निशाने पर भारत के जवान! अब एनआईए ने की यह कार्रवाई
Photo: NIA
सपा-कांग्रेस वाले सरकार में आ गए तो रामलला को फिर से टेंट में भेजकर मंदिर पर बुलडोजर चलवा देंगे: मोदी
निप्पॉन पेंट ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु स्टार्स के साथ वेदरबॉन्ड 8 को लॉन्च किया
1.08 करोड़ रु. नकद, लाखों के आभूषण ... भ्रष्टाचार मामले में फरार पुलिसकर्मी के घर मिला इतना सामान!
वैभव लौटाएं
आईटीआई लि. को बिहार में सोलर स्ट्रीट लाइट सिस्टम के लिए 37.5 करोड़ रु. के एलओआई मिले
165वीं एसएलबीसी बैठक: पीएमजेजेबीवाई और पीएमएसबीवाई के तहत आबादी को कवर करने की सलाह दी