टिकटॉक वीडियो में उड़ाया मुंबई पुलिस का मजाक, अभिनेता एजाज खान गिरफ्तार

टिकटॉक वीडियो में उड़ाया मुंबई पुलिस का मजाक, अभिनेता एजाज खान गिरफ्तार

एजाज खान

मुंबई/दक्षिण भारत। बिगबॉस में भाग ले चुके अभिनेता एजाज खान को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच की साइबर सेल ने गुरुवार को उन्हें गिरफ्तार किया। आरोप है कि उन्होंने टिकटॉक वीडियो के जरिए मुंबई पुलिस का मजाक उड़ाया। जानकारी के अनुसार, झारखंड में तबरेज अंसारी की मौत के बाद कुछ टिकटॉक सेलेब्रिटीज के खिलाफ मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज किया था। इसके बाद एजाज खान ने भी टिकटॉक वीडियो के जरिए कथित तौर पर मुंबई पुलिस का मजाक उड़ाया।

बता दें कि एजाज खान उस वीडियो में बॉलीवुड फिल्मों के विभिन्न संवादों की मिमिक्री करते नजर आए थे। आरोप है कि इस दौरान उन्होंने मुंबई पुलिस का मजाक उड़ाया। वीडियो में एजाज खान उन सात आरोपियों में से एक शख्स के साथ नजर आए थे जिन्होंने तबरेज की मौत के बाद टिकटॉक वीडियो में कहा था कि अगर अब कोई मुस्लिम आतंकवादी बने तो कुछ न कहना। इस वीडियो पर कई लोगों ने आपत्ति जताई थी।

वहीं, मुंबई क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है कि पुलिस ने एजाज खान को गिरफ्तार किया है। उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा। एजाज खान का विवादों से पुराना नाता रहा है। उनके विवादित बयान सोशल मीडिया पर चर्चा में रहे हैं। पुलिस पूर्व में उन्हें प्रतिबंधित दवा रखने के मामले में भी गिरफ्तार कर चुकी है।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

ओडिशा में बोले शाह- नवीन बाबू का मानना है कि यहां आयुष्मान योजना लागू हुई तो मोदी लोकप्रिय हो जाएंगे ओडिशा में बोले शाह- नवीन बाबू का मानना है कि यहां आयुष्मान योजना लागू हुई तो मोदी लोकप्रिय हो जाएंगे
शाह ने कहा कि देश में सबसे ज्यादा खनिज संपदा ओडिशा में है और सबसे ज्यादा गरीबी भी यहीं है...
बेंगलूरु: महिलाओं के स्वास्थ्य और कैंसर संबंधी जागरूकता के लिए जानकारी दी
पिछले 10 वर्षों में हम अभूतपूर्व परिवर्तन लेकर आए, कांग्रेस-टीआरएस भ्रष्टाचार में व्यस्त रहीं: शाह
हथियारों के दलाल नहीं चाहते कि सेना आत्मनिर्भर बने, वे मोदी के खिलाफ एकजुट हो गए: प्रधानमंत्री
फर्जी सीबीआई अधिकारी बताकर एमएनसी की सेवानिवृत्त निदेशक से ठग लिए 25 करोड़ रुपए!
भाजपा के लिए देश से बड़ा कुछ नहीं, कांग्रेस के लिए अपना परिवार ही सबकुछ है: मोदी
पाकिस्तानी कारोबारी बोले- मुल्क में व्यापार करना हुआ 'लगभग असंभव', भारत से वार्ता करें शहबाज़