कड़कड़डूमा के बाहर वकीलों ने की पुलिस की पिटाई

कड़कड़डूमा के बाहर वकीलों ने की पुलिस की पिटाई

नई दिल्ली/वार्ता। दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट परिसर में हुई हिंसा के विरोध में हड़ताल कर रहे वकीलों ने सोेमयवार को कड़कड़डूमा कोर्ट परिसर के बाहर दो पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मामूली बात पर विवाद बढ़ा और वकीलों ने पुलिसकर्मी को पीटना शुरू कर दिया। हालांकि कुछ लोगों के बीच-बचाव करने के बाद पुलिसकर्मी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी वीडियो बना रहा था जिससे वकील नाराज हो गए और उन्होंने पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी। इसके साथ ही हड़ताल के दौरान साकेत कोर्ट के बाहर भी वकीलों ने एक बाइक सवार पुलिसकर्मी की पिटाई की है।
तीस हजारी अदालत के बाहर शनिवार को हुई घटना के बाद दिल्ली की अलग-अलग अदालतों में आज वकील विरोध कर रहे हैं। प्रदर्शन कर रहे वकील तीस हजारी की घटना में शामिल पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए नारेबाजी कर रहे हैं। गौरतलब है कि दिल्ली उच्च न्यायालय ने तीस हजारी अदालत परिसर में वकीलों और पुलिस के बीच हिंसक विवाद मामले की कल न्यायिक जांच का आदेश दिया था।

Tags:

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download

Latest News

गांदरबल हमला: व्यापक तलाशी अभियान का आगाज, सबूत ढूंढ़ने में जुटे एनआईए के अधिकारी गांदरबल हमला: व्यापक तलाशी अभियान का आगाज, सबूत ढूंढ़ने में जुटे एनआईए के अधिकारी
Photo: NIA
हिज़्बुल्लाह ने इज़राइल के हर्मीस-900 ड्रोन को मार गिराने का दावा किया
ये पूर्व ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोले- 'यूक्रेन युद्ध में मध्यस्थ बनने के लिए भारत के पास है विश्वसनीयता'
जब तक आतंकी हमले बंद न करे पाक, न हो उसके साथ कोई बातचीत: फारूक अब्दुल्ला
उच्चतम न्यायालय ने कर्नाटक को कक्षा 8 से 10 की अर्धवार्षिक परीक्षाओं के परिणाम घोषित करने से रोका
निर्दोष नागरिकों की हत्या करना और हिंसा फैलाना अपराध हैं: प्रियंका वाड्रा
डिजिटल मंच और राष्ट्रीय सुरक्षा