तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल ले जाए गए अमित जोगी, हालत सुधरी तो वापस जेल में

तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल ले जाए गए अमित जोगी, हालत सुधरी तो वापस जेल में

बिलासपुर/भाषा। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में जेल में बंद पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के पुत्र अमित जोगी को सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल ले जाया गया था। हालांकि बाद में उन्हें वापस जेल भेज दिया गया।

गौरेला थाने के थाना प्रभारी दिनेश कुर्रे ने बताया कि पेंड्रा उप-जेल में बंद मरवाही क्षेत्र के पूर्व विधायक अमित जोगी की तबीयत अचानक बुधवार रात बिगड़ गई।

कुर्रे ने बताया कि बुधवार रात करीब साढ़े आठ बजे अमित जोगी ने सांस लेने में तकलीफ और सीने में दर्द की शिकायत की थी। जेल चिकित्सक ने उनका प्रारंभिक परीक्षण किया और उन्हें अस्पताल भेजने की सलाह दी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जेल प्रबंधन तथा स्थानीय पुलिस ने पहले जोगी को रात करीब साढ़े दस बजे गौरेला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में और बाद में गौरेला-पेन्ड्रा के ही सेनेटोरियम अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में चिकित्सकों ने उनका स्वास्थ्य परीक्षण के बाद जरूरी उपचार किया।

कुर्रे ने बताया कि देर रात करीब तीन बजे जोगी के स्वास्थ्य में आवश्यक सुधार आने के बाद उन्हें वापस जेल दाखिल कर दिया गया है।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

तटीय कर्नाटक में रेलवे विकास कार्यों में तेजी लाई जाएगी: केंद्रीय मंत्री सोमन्ना तटीय कर्नाटक में रेलवे विकास कार्यों में तेजी लाई जाएगी: केंद्रीय मंत्री सोमन्ना
Photo: VSomannaBJP FB page
ट्रंप पर हमले में ईरान का हाथ? जनरल सुलेमानी की हत्या होने के बाद खाई थी यह कसम!
कर्नाटक: वाल्मीकि निगम घोटाला मामले में ईडी ने पूर्व मंत्री नागेंद्र की पत्नी से पूछताछ की
बांग्लादेश में लगी आरक्षण आंदोलन की आग, झड़पों में कई लोगों की मौत
कई नेताओं ने छोड़ी अजित पवार की राकांपा, सु​प्रिया बोलीं- 'लोग बड़ी उम्मीदों से देख रहे'
कर्नाटक ने निजी क्षेत्र में कन्नड़ लोगों के लिए 100% कोटा अनिवार्य करने वाले विधेयक को मंजूरी दी
यह कैसा शांतिकाल?