कांग्रेस कार्यकर्ता पत्रकार को पीटते हुए।
कांग्रेस कार्यकर्ता पत्रकार को पीटते हुए।

विरुधुनगर/दक्षिण भारत। तमिलनाडु के विरुधुनगर में कांग्रेस की एक चुनावी सभा में फोटो खींच रहे पत्रकार को पार्टी कार्यकर्ताओं ने पीट दिया। इस घटना का एक वीडियो भी शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

जानकारी के अनुसार, कांग्रेस नेताओं ने चुनावी सभा तो बुला ली लेकिन भीड़ नहीं जुटा सके। जब पत्रकार की नजर खाली पड़ी कुर्सियों की ओर गई और उन्होंने फोटो खींचनी शुरू की तो इससे कांग्रेस कार्यकर्ता भड़क गए। इसके बाद उन्होंने पत्रकार की पिटाई कर दी।

घटना की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हजारों की तादाद में यूजर्स ने इसकी आलोचना की है। कई लोगों ने सवाल किया है, ‘क्या यह असहिष्णुता नहीं है?’ कुछ लोगों ने चुनावी कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों की सुरक्षा को लेकर भी चिंता जताई है।

वीडियो में देखा गया कि कुछ लोग पत्रकार की ओर आक्रामक मुद्रा में आते हैं और उसे पीटने लगते हैं। कार्यक्रम स्थल पर अचानक मारपीट होने से शोरगुल व धक्कामुक्की होने लगती है। इससे व्यवस्था बिगड़ जाती है।

बता दें कि इससे पहले विरुधुनगर की जनसभा में राज्य के मुख्यमंत्री और अन्नाद्रमुक नेता के. पलानीस्वामी ने आरोप लगाया कि विपक्षी दल ने अपने शासन काल में कोई कल्याणकारी गतिविधि नहीं चलाई। इसके अलावा उन्होंने द्रमुक अध्यक्ष एमके स्टालिन द्वारा राजग नेताओं एवं स्वयं पर निशाना साधने वाले अभियान को लेकर शब्दबाण छोड़े।

पलानीस्वामी ने आरोप लगाया कि कि स्टालिन अन्नाद्रमुक को तोड़ने और सरकार गिराने की कोशिशें कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि देश के लिए जरूरी है कि ‘मजबूत और दृढ़’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लगातार दूसरा कार्यकाल मिले।

LEAVE A REPLY