कांग्रेस का हौसला बढ़ाने के लिए 'सीमा पार' से किए जा रहे ट्वीट: मोदी

प्रधानमंत्री ने महाराष्ट्र के अहमदनगर में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

कांग्रेस का हौसला बढ़ाने के लिए 'सीमा पार' से किए जा रहे ट्वीट: मोदी

मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी आतंकियों के बेकसूर होने का प्रमाणपत्र जारी कर रही है

अहमदनगर/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को महाराष्ट्र के अहमदनगर में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर खूब हमला बोला। उन्होंने कहा कि 4 जून के बाद इंडि-अघाड़ी वालों की झंडी उठाने वाला भी कोई नहीं मिलेगा। चुनाव से पहले यह जो भानुमति का कुनबा जुड़ा था, 4 जून को रेत के टीले की तरह बिखरने वाला है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज तीसरे चरण का मतदान चल रहा है। हर ओर भाजपा और राजग को भरपूर समर्थन मिल रहा है। तीसरे चरण के मतदान ने यह साफ कर दिया है कि 4 जून को इंडि-अघाड़ी की एक्सपायरी डेट तय हो गई है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि इस बार का चुनाव संतुष्टीकरण और तुष्टीकरण के बीच हो रहा है। भाजपा-राजग का पूरा प्रयास अपनी मेहनत से देशवासियों को संतुष्ट करने का है, वहीं इंडि-अघाड़ी वाले अपनी साजिशों से वोटबैंक के तुष्टीकरण में लगे हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि राजग का मुद्दा है विकास, गरीब कल्याण, राष्ट्रीय सुरक्षा और देश का सम्मान। 

उन्होंने उपस्थित लोगों से पूछा कि महाराष्ट्र की धरती पर, मुंबई में 26/11 का आतंकी हमला पाकिस्तान ने करवाया था या नहीं करवाया था? हमारे जवानों को किसने शहीद किया था, हमारे निर्दोष लोगों की हत्याएं किसने की थीं?

प्रधानमंत्री ने कहा कि दुनिया को यह सच मालूम है। हमारे देश की अदालतें फैसला दे चुकी हैं। यहां तक की पाकिस्तान भी स्वीकार कर चुका है, लेकिन कांग्रेस पार्टी आतंकियों के बेकसूर होने का प्रमाणपत्र जारी कर रही है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि इंडि-अघाड़ी का कोई हथकंडा जनता के सामने नहीं चल रहा है। यह हताशा सीमा पार भी दिखाई दे रही है। यहां वाली ए टीम हार रही है, इसलिए ​कांग्रेस की सीमा पार वाली बी टीम सक्रिय हो गई है। कांग्रेस का हौसला बढ़ाने के लिए सीमा पार से ट्वीट किए जा रहे हैं, बदले में कांग्रेस, पाकिस्तान को आतंकी हमलों में ​क्लीनचिट दे रही है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि यह मुंबई हमले में मारे गए सभी निर्दोष नागरिकोंं का अपमान है। यह मुंबई हमले में सभी आतंकियों को मार गिराने वाले सुरक्षा बलों का अपमान है। यह शहीद तुकाराम ओम्बले जैसे शहीदों का अपमान है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि 26/11 हमले को लेकर महाराष्ट्र में कांग्रेस के नेता का बयान तो बहुत खतरनाक है। ये कांग्रेसी मिलकर अब आतंकी कसाब का पक्ष ले रहे हैं। कांग्रेस के समय विदेश राज्य मंत्री रहे और परिवार के करीबी ने भी कसाब को निर्दोष बता दिया है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List