पित्रोदा के बयान पर तेजस्वी सूर्या की कड़ी प्रतिक्रिया- 'टुकड़े-टुकड़े' मानसिकता को उजागर करता है

सूर्या ने कहा कि सैम पित्रोदा का बयान साम्राज्यवादी दृष्टिकोण को दर्शाता है

पित्रोदा के बयान पर तेजस्वी सूर्या की कड़ी प्रतिक्रिया- 'टुकड़े-टुकड़े' मानसिकता को उजागर करता है

Photo: surya.tejasvi.ls FB page

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा के विवादास्पद बयान कि 'पूर्व के लोग चीनी जैसे, दक्षिण के अफ्रीकी जैसे दिखते हैं', पर भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

Dakshin Bharat at Google News
तेजस्वी सूर्या ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का अंतर्निहित साम्राज्यवादी और औपनिवेशिक डीएनए एक बार फिर सामने आ गया है। सैम पित्रोदा के भारतीयों के साथ नस्लीय भेदभाव संबंधी बयान के लिए धन्यवाद।

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि भारत और भारतीयों के बारे में बहुत ही समान दृष्टिकोण पहले विंस्टन चर्चिल द्वारा रखा गया था, जो अपनी भारत विरोधी और नस्लवादी मानसिकता के लिए जाने जाते थे।

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि सैम पित्रोदा का बयान उस साम्राज्यवादी दृष्टिकोण को दर्शाता है, जिसका विंस्टन चर्चिल ने एक सदी पहले समर्थन किया था।

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की स्थापना अंग्रेजों द्वारा की गई थी, लेकिन आज भी, कांग्रेस का नेतृत्व इटालियंस द्वारा किया जाता है, जो भारत के बाहर बैठे कुछ लोगों द्वारा निर्देशित हैं, और इसका भारतीय संस्कृति और भारतीय मूल से कोई लेना-देना नहीं है।

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि यह उस 'टुकड़े-टुकड़े' मानसिकता को भी उजागर करता है, जिसकी कांग्रेस हमेशा वकालत करती रही है। इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि कन्हैया कुमार जैसे व्यक्ति को अब पार्टी में जगह मिली है और टिकट मिला है।

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि बिंदुओं को जोड़ें और आप समझ जाएंगे कि भारत को तोड़ने वाली मूल पार्टी कांग्रेस है।'

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download