भाजपा अकेली ऐसी पार्टी, जहां 'पार्टी ही परिवार' है: नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राजस्थान के भरतपुर से नए पार्टी जिला कार्यालयों का उद्घाटन और शिलान्यास किया

भाजपा अकेली ऐसी पार्टी, जहां 'पार्टी ही परिवार' है: नड्डा

नड्डा ने कहा कि हम लोगों ने राजनीति का एक नया आयाम शुरू किया

भरतपुर/दक्षिण भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राजस्थान के भरतपुर से नए पार्टी जिला कार्यालयों का उद्घाटन और शिलान्यास किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे आज यहां दो कार्यालयों का उद्घाटन और एक कार्यालय का शिलान्यास करने का मौका मिला। इसके साथ-साथ आज 15 कार्यालय भारतीय जनता पार्टी के राजस्थान में समर्पित हो चुके हैं और 5 कार्यालय अगले छह महीने से सालभर के अंदर बनकर समर्पित होंगे।

नड्डा ने कहा कि हम लोगों ने राजनीति का एक नया आयाम शुरू किया। देशभर की सारी पार्टियों के लिए परिवार ही उनकी पार्टी बन गई थी, लेकिन भारतीय जनता पार्टी अकेली ऐसी पार्टी है, जहां 'पार्टी ही परिवार' है।

नड्डा ने कहा कि भाजपा अकेली ऐसी पार्टी है, जिसने वंशवाद को खत्म कर 'रिपोर्ट कार्ड' की राजनीति को शुरू किया। वोट बैंक की राजनीति को खत्म कर विकासवाद की राजनीति को आगे बढ़ाया है। हम बड़े भाग्यशाली हैं कि हम ऐसी पार्टी से संबंध रखते हैं, जिसके लिए पार्टी ही परिवार है।

नड्डा ने कहा कि ये जो कार्यालय हैं, इसको हम ऑफिस नहीं कहते हैं ... इसको हम कार्यालय कहते हैं, क्योंकि ऑफिस सुबह 10 बजे खुलकर शाम 5 बजे बंद हो जाता है, जबकि कार्यालय 24 घंटे, सातों दिन चलता ही रहता है, कभी बंद नहीं होता। ये 'संस्कार केंद्र' हैं, यहां हमें संस्कार मिलते हैं कि पार्टी को आगे कैसे बढ़ाया जाए।

नड्डा ने कहा कि साल 2014 से पहले जब कोई भारत का प्रधानमंत्री अमेरिका जाता था तो क्या चर्चा करता था ... आतंकवाद, पाकिस्तान और हमारा झगड़ा। आज जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका दौरे पर जाते हैं, तब स्पेस पर समझौता होता है, प्रत्यक्ष विदेशी निवेश पर समझौता होता है और एक दूसरे को तकनीकी सहयोग देने पर समझौता होता है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

उप्र: रैली को बिना संबोधित किए ही लौटे राहुल और अखिलेश, यह थी वजह उप्र: रैली को बिना संबोधित किए ही लौटे राहुल और अखिलेश, यह थी वजह
Photo: IndianNationalCongress FB page
कांग्रेस-तृणकां एक ही सिक्के के दो पहलू, बंगाल में एक-दूसरे को गाली, दिल्ली में दोस्ती: मोदी
कांग्रेस-सपा ने अनुच्छेद-370 को 70 साल तक संभाल कर रखा, जिससे आतंकवाद बढ़ा: शाह
मोदी और भाजपा ने 'आप' को कुचलने के लिए ‘ऑपरेशन झाड़ू’ शुरू किया है: केजरीवाल
सामान्य मानव को गरीब रखकर कांग्रेस-जेएमएम ने अपने घरों में काली कमाई का अंबार लगा रखा है: मोदी
मालीवाल ने बोला हमला- '12 साल बाद ऐसे आरोपी को बचाने के लिए सड़क पर निकले हैं, जिसने ...'
दिल्ली: 'आप' के विरोध प्रदर्शन को लेकर भाजपा मुख्यालय की सुरक्षा बढ़ाई गई