कांग्रेस लोगों में वैमनस्य पैदा करती है और भाजपा सद्भावना: नड्डा

'हम जनता के लिए काम करने वाले लोग'

कांग्रेस लोगों में वैमनस्य पैदा करती है और भाजपा सद्भावना: नड्डा

'हर दृष्टि से विकास सुनिश्चित हो, इसकी चिंता हमने की है'

विजयपुरा/दक्षिण भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को कर्नाटक के विजयपुरा में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे आज स्वामी श्री सिद्धेश्वरजी के मठ में आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। मैं विजयपुरा की पवित्र भूमि के आगे नतमस्तक हूं और यहां के लोगों को शुभकामनाएं देता हूं।

आज जो उमंग और उत्साह देख रहा हूं, वो साफ एक बात को बता रहा है कि आपने आने वाले समय में कर्नाटक में एक बार फिर से कमल खिलाने का निर्णय ले लिया है।

नड्डा ने कहा कि कर्नाटक की संस्कृति, कर्नाटक का विचार और कर्नाटक का विकास, अगर ये कहीं सुरक्षित हैं तो भारतीय जनता पार्टी की सरकार में ही सुरक्षित हैं, और किसी राज में नहीं।

नड्डा ने कहा कि एक तरफ कांग्रेस है ... मनी पावर, मसल्स पावर, समाज को तोड़ना, समाज में अराजकता फैलाने का इनका प्रयास, जबकि दूसरी तरफ भाजपा है, जिसका मंत्र है सबका साथ, सबका विकास और सबका प्रयास। कांग्रेस लोगों में वैमनस्य पैदा करती है और भाजपा सद्भावना।

आज यहां बड़ी संख्या में लोगों का इकट्ठा होना इस बात का प्रमाण है कि कर्नाटक फिर से 'कमल' खिलने देने के लिए दृढ़ है!

नड्डा ने कहा कि भाइयो, आपकी उंगली में बहुत ताकत है। अगर यह उंगली ईवीएम का सही बटन दबाती है तो सही फैसले हो जाते हैं, लेकिन अगर गलत बटन दबाती है तो त्राहिमाम-त्राहिमाम हो जाता है।

विपक्षी दलों को हमेशा स्वार्थी उद्देश्यों से जोड़ा गया है, वे हमेशा देश के हितों पर अपने परिवार के हितों को प्राथमिकता देते हैं। यह केवल भाजपा है, जिसके तहत कर्नाटक की संस्कृति, विचार और विकास के पहलुओं को वास्तव में संरक्षित किया गया है। दूसरी तरफ, राहुल गांधी ने राज्य में अपनी तथाकथित 'भारत जोड़ो' यात्रा के दौरान यहां देश-विरोधी लोगों को गले लगाया।

नड्डा ने कहा कि यह केवल हमारे प्रधानमंत्री मोदी हैं, जो जब भी राज्य में आते हैं, कर्नाटक की परंपराओं का सम्मान किए बिना, यहां के कवियों, लेखकों और अन्य साहित्यकारों की प्रशंसा किए बिना कर्नाटक कभी नहीं छोड़ते।

नड्डा ने कहा कि देश के विकास में कर्नाटक की अहम भूमिका है। जब हम डिजिटल इंडिया, इलेक्ट्रॉनिक सामान, औद्योगीकरण और विकास के अन्य पहलुओं के बारे में बात करते हैं, तो कर्नाटक का योगदान अद्वितीय और अविस्मरणीय रहता है।

नड्डा ने कहा कि गांव, गरीब, वंचित, पीड़ित, शोषित, इनके लिए अगर किसी ने काम किया है तो भारतीय जनता पार्टी ने किया है। हम जनता के लिए काम करने वाले लोग हैं और हर दृष्टि से विकास सुनिश्चित हो, इसकी चिंता हमने की है।

कांग्रेस और इसके नेता क्या किसी एक भी योजना का नाम गिनवा सकते हैं, जिस से कर्नाटक का विकास सुनिश्चित हुआ हो?

नड्डा ने कहा कि जो लोग विभाजन की राजनीति करते हैं, लोगों को बांटने की राजनीति करते हैं ... जिनका केवल एक एजेंडा है- कुर्सी, कुर्सी और कुर्सी। ऐसे लोगों के लिए कर्नाटक की जनता तय कर चुकी है कि नो कुर्सी, नो कुर्सी, नो कुर्सी। राज्य की जनता ने इन्हें घर बैठाए रखने का फैसला कर लिया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement

Latest News

सेना ने ‘अग्निवीर’ भर्ती प्रक्रिया में किया यह बड़ा बदलाव सेना ने ‘अग्निवीर’ भर्ती प्रक्रिया में किया यह बड़ा बदलाव
उम्मीदवारों को शारीरिक रूप से चुस्त-दुरुस्त होने (फिजिकल फिटनेस) संबंधी परीक्षण और मेडिकल जांच से गुजरना होगा
कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भाजपा अपने काम के बल पर करेगी सत्ता में वापसी: येडियुरप्पा
मोदी सरकार ने गरीब, आदिवासी और पिछड़ों के हित को हमेशा वरीयता दी: शाह
पाकिस्तान ने विकिपीडिया पर प्रतिबंध लगाया
कर्नाटक में मतदाताओं को रिझाने के लिए बांटे जा रहे प्रेशर कुकर, डिनर सेट!
बिहार: एनआईए की कार्रवाई, पीएफआई के 3 संदिग्ध सदस्य गिरफ्तार
भाजपा ने धर्मेंद्र प्रधान को कर्नाटक के लिए पार्टी का चुनाव प्रभारी नियुक्त किया