कोविड-19 के बीच एहतियात के साथ बिग बॉस के नए सीजन की शुरुआत

कोविड-19 के बीच एहतियात के साथ बिग बॉस के नए सीजन की शुरुआत

कोविड-19 के बीच एहतियात के साथ बिग बॉस के नए सीजन की शुरुआत

बिग बॉस

मुंबई/भाषा। कोरोना वायरस महामारी के बीच देश के लोकप्रिय रियलिटी कार्यक्रमों में से एक ‘बिग बॉस’ के नए सीजन की शुरुआत शनिवार रात मेजबान सलमान खान ने की। खान ने कहा, ‘इस साल सबसे ज्यादा नकारात्मक शब्द पॉजिटिव (संक्रमित) है।’

खान ने कहा कि लॉकडाउन ने लोगों को घर का काम करना सिखाया, चाहे वह बर्तन साफ करना हो या फर्श की सफाई करना। बॉलीवुड कलाकार ने कहा कि लॉकडाउन ने हमें अतीत का सम्मान करना सिखाया है।

खान ने बताया कि महामारी को ध्यान में रखते हुए इस बार लाइव शो में सेट पर दर्शक मौजूद नहीं होंगे। इस शो के निर्माण से जुड़े करीबी सूत्रों के अनुसार शो में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों ने घर में प्रवेश से पहले पृथकवास की अवधि पूरी कर ली है।

बिग बॉस के पुराने सीजन्स के प्रतिभागी सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान इस शो में ‘तूफानी सीनियर्स’ के रूप में आए हैं। अगले 15 दिन में यह घर से जुड़े महत्वपूर्ण फैसले लेने में अहम भूमिका निभाएंगे।

खान ने दर्शकों का परिचय इस शो के प्रतिभागियों से कराया। इस शो में टीवी कपल अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक, अभिनेता एजाज खान, जैस्मिन भसीन, निशांत सिंह मलखानी, पवित्रा पूनिया, गायक राहुल वैद्य, गायक कुमार सानू के बेटे जान कुमार, मॉडल शहजाद देओल, गायिका-मॉडल सारा गुरपाल और दक्षिण भारतीय अभिनेत्री निक्की तम्बोली हैं।

कलाकार एजाज खान का कहना है कि इस शो का स्वरूप ऐसा है, जो प्रतिभागियों को उनका ‘वास्तविक’ व्यक्तित्व दिखलाने पर मजबूर कर देता है। शो में प्रवेश से पहले खान ने बताया कि पहले वह मानते थे कि ‘बिग बॉस’ प्रतिभागियों के बीच एक-दूसरे पर चिल्लाने का मुकाबला है। लेकिन अब उन्हें लगता है कि ऐसा नहीं है।

उन्होंने कहा कि वह मानते हैं कि इस शो में लोगों का असल रूप सामने आ ही जाता है क्योंकि कोई भी दो सप्ताह से ज्यादा समय तक बनावटी व्यवहार नहीं कर सकता।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

इंडि गठबंधन पर मोदी का प्रहार- ये 'एक साल, एक पीएम' का फॉर्मूला निकालने में लगे हैं इंडि गठबंधन पर मोदी का प्रहार- ये 'एक साल, एक पीएम' का फॉर्मूला निकालने में लगे हैं
प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और इंडि अघाड़ी का एक ही एजेंडा है- सरकार बनाओ, नोट कमाओ
कसाब को फांसी के फंदे तक पहुंचाने वाले उज्ज्वल निकम को भाजपा ने इस सीट से बनाया उम्मीदवार
हम सत्य की लड़ाई लड़ रहे हैं, ताकि लोकतंत्र कमजोर न हो: प्रियंका वाड्रा
यह चुनाव देश के लोकतंत्र और संविधान बचाने का चुनाव है: खरगे
देश पर हुए आक्रमणों का मुंहतोड़ जवाब देने और जीतने में सिक्खों का बहुत बड़ा योगदान: नड्डा
इमरान का पैग़ाम: नौ साल और जेल में रहने को तैयार, लेकिन ...
'तारक मेहता ...' के सोढ़ी की 'गुमशुदगी' के मामले में यह बड़ी जानकारी आई सामने