राहुल के भाषण पर नड्डा का पलटवार- 'पहला दिन, सबसे खराब शो! झूठ + हिंदू घृणा = संसद में राहुल गांधी'

नड्डा ने कहा कि राहुल गांधी को सभी हिंदुओं को हिंसक कहने के लिए तुरंत उनसे माफ़ी मांगनी चाहिए

राहुल के भाषण पर नड्डा का पलटवार- 'पहला दिन, सबसे खराब शो! झूठ + हिंदू घृणा = संसद में राहुल गांधी'

Photo: JagatPrakashNadda FB page

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर उनके भाषण को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहला दिन, सबसे खराब शो! झूठ + हिंदू घृणा = संसद में राहुल गांधी।

Dakshin Bharat at Google News
नड्डा ने कहा कि तीसरी बार असफल हुए नेता प्रतिपक्ष को उत्तेजित और दोषपूर्ण तर्कों का शौक है। उनके आज के भाषण से पता चला है कि न तो उन्होंने साल 2024 के जनादेश को समझा है (उनकी लगातार तीसरी हार) और न ही उनमें कोई विनम्रता है।

नड्डा ने कहा कि विपक्ष के नेता ने हमारे मेहनती किसानों और बहादुर सशस्त्र बलों से जुड़े मामलों सहित कई मामलों में झूठ बोला है। एमएसपी और अग्निवीर पर झूठे दावों के लिए केंद्रीय मंत्रियों द्वारा उनकी तथ्य जांच की गई। अपनी ओछी राजनीति के लिए, वे हमारे किसानों और सुरक्षा बलों को भी नहीं बख्शते।

नड्डा ने कहा कि राहुल गांधी को सभी हिंदुओं को हिंसक कहने के लिए तुरंत उनसे माफ़ी मांगनी चाहिए। ये वही व्यक्ति हैं, जो विदेशी राजनयिकों से कह रहे थे कि हिंदू आतंकवादी हैं। हिंदुओं के प्रति यह अंतर्निहित नफ़रत बंद होनी चाहिए।

नड्डा ने कहा कि विपक्ष के नेता (राहुल गांधी) अब तक 5 बार सांसद बन चुके हैं, लेकिन उन्होंने संसदीय मर्यादाएं नहीं सीखी हैं और न ही उन्हें शिष्टाचार की समझ है। वे बार-बार बातचीत का स्तर गिरा देते हैं।

नड्डा ने कहा कि आज उन्होंने (राहुल गांधी) अध्यक्ष के प्रति जो कुछ कहा, वह बहुत ही घटिया था। उन्हें अध्यक्ष से माफी मांगनी चाहिए, क्योंकि उन्होंने उनकी ईमानदारी और व्यक्तित्व पर बेबुनियाद आरोप लगाए हैं।

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download