राहुल गांधी देश को बदनाम करने का कोई अवसर नहीं छोड़ना चाहतेः भाजपा

गजेंद्र सिंह शेखावत ने प्रेसवार्ता को संबोधित किया

राहुल गांधी देश को बदनाम करने का कोई अवसर नहीं छोड़ना चाहतेः भाजपा

उन्होंने कहा- कांग्रेस पार्टी और इसके नेताओं का न संविधान और न ही संवैधानिक संस्थाओं में कोई विश्वास बचा है

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सोमवार को यहां प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले कुछ दिनों से देश में एक विवाद खड़ा करने की कोशिश हो रही है। कुछ ऐसे नेता, जिनके लिए गांधी परिवार क़ानून-संविधान से ऊपर है, वो हाहाकार मचा रहे हैं। 

शेखावत ने कहा कि हर बार की गई गलती से बड़ी गलती करना और न्यायालय द्वारा मौका दिए जाने के बाद भी उसका अनादार करना, यह स्पष्ट करता है कि कांग्रेस पार्टी और इसके नेताओं का न संविधान और न ही संवैधानिक संस्थाओं में कोई विश्वास बचा है।

शेखावत ने कहा कि लोकसभा अध्यक्ष के फ़ैसले के बाद जिस तरह की टिप्पणी की गई, जो अमर्यादित बातें की गईं, निश्चित रूप से यह उनका अहंकार दिखलाता है। गांधी परिवार क्लास अपार्ट है, यह परिलक्षित हुआ है।

शेखावत ने कहा कि इस तरह की टिप्पणियों से न केवल उन्होंने संविधान का अपमान किया है, बल्कि ऐसे लोग जो चौराहे पर खड़े होकर ‘लोकतंत्र खतरे में हैं’ की दुआई देते हैं, उन्होंने लोकतांत्रिक व्यवस्था का भी अपमान किया है।

शेखावत ने कहा कि राहुल गांधी देश को बदनाम करने का कोई अवसर नहीं छोड़ना चाहते और लोकतंत्र के सभी स्तंभों को चुनौती देकर खुद को उन से ऊपर दिखाने का प्रयास करते हैं। अपने आप को व्यवस्था से ऊपर समझने वाले ऐसे लोग निश्चित रूप से लोकतंत्र के लिए खतरे के समान हैं।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News