अखिलेश, डिंपल, राहुल, प्रियंका 'प्राण-प्रतिष्ठा' में नहीं गए, क्योंकि वोटबैंक से डरते हैं: शाह

केंद्रीय गृह मंत्री ने बदायूं में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

अखिलेश, डिंपल, राहुल, प्रियंका 'प्राण-प्रतिष्ठा' में नहीं गए, क्योंकि वोटबैंक से डरते हैं: शाह

शाह ने कहा कि मोदी ने हमारे श्रद्धा के सारे केंद्रों को ऊर्जावान बनाने का काम किया है

बदायूं/दक्षिण भारत। केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के बदायूं में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का (चुनाव) है। साथ ही कश्मीर से लेकर केरल तक आतंकवाद को समाप्त करने का चुनाव है। यह छत्तीसगढ़ से लेकर झारखंड तक नक्सलवाद को समाप्त करने का चुनाव है और पूरे उत्तर प्रदेश को गुंडों से मुक्त करने का चुनाव है।

Dakshin Bharat at Google News
शाह ने कहा कि यहां यादव समाज बहुत बड़ी संख्या में रहता है। अखिलेश यादव अपने आप को यादवों का खैर-ख्वाह कहते हैं। मैं इनसे पूछता हूं कि क्या आपको अपने परिवार के सिवा कोई यादव नहीं दिखता? आप खुद लड़ रहे हैं, डिंपलजी लड़ रही हैं, अक्षय भी लड़ रहा है, धर्मेंद्र भी लड़ रहा है और, एक और लड़ रहा है। पांचों यादव आपने अपने परिवार से दे दिए। मुझे बताइए कि बदायूं के यादवों का नंबर कब लगेगा?

शाह ने कहा कि मोदी ने हमारे श्रद्धा के सारे केंद्रों को ऊर्जावान बनाने का काम किया है। यह काम सपा, बसपा और कांग्रेस नहीं कर सकतीं। यह केवल नरेंद्र मोदी और भाजपा कर सकते हैं।

शाह ने कहा कि आप सभी अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनने से बहुत खुश हैं। अखिलेश यादव और डिंपल बहन, राहुल बाबा और प्रियंका वाड्रा को भी प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण दिया गया था, लेकिन वे नहीं गए, क्योंकि अपने वोटबैंक से डरते हैं।

शाह ने ऐतिहासिक घटनाओं का उल्लेख करते हुए कहा कि औरंगजेब काशी विश्वनाथ का दरबार तोड़कर गया था, तब से वह जस का तस पड़ा था। नरेंद्र मोदी ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर को भव्य बनाने का काम किया है। महाकाल लोक बनाया, केदारधाम और बद्रीधाम को पुनर्जीवित किया। सोमनाथ का मंदिर भी अब सोने का बन रहा है।

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download